Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan ने कॉन्टेस्टेंट दीपाली के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने की इच्छा जताई, पति को कहा-'आप मत आइएगा'

कौन बनेगा करोड़पति शो पिछले कई वर्षों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। अमिताभ बच्चन हॉटसीट पर बैठने वाले कॉन्टेस्टेंट से उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ पर्सनल सवाल पूछते हैं। इस बार कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन शुरू हुआ है। हाल ही में शो का दूसरा एपिसोड टेलीकास्ट किया गया जिसमें बिग बी ने वडोदरा की दीपाली सोनी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने की इच्छा जताई।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 14 Aug 2024 09:35 AM (IST)
Hero Image
केबीसी 16 से दीपाली सोनी और अमिताभ बच्चन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीजन का आगाज हो चुका है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर होस्ट बनकर कंटेस्टेंट्स से सवाल करने और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हाजिर हैं। नए सीजन की शुरुआत नए रूल्स के साथ हुई है। वहीं, अमिताभ बच्चन भी कंटेस्टेंट्स के साथ मौज मस्ती से भरी बातचीत का सिलसिला जारी रखते हैं। 

'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ बच्चन हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ सवाल करते हैं। वह उनके साथ मजाक कर शो का माहौल हंसी-मजाक वाला बनाने से भी नहीं कतराते। 'केबीसी 16' के दूसरे एपिसोड में वडोदरा की दीपाली सोनी फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के तहत हॉटसीट तक पहुंचीं। उन्होंने स्पोर्ट्स, रामायण से जुड़े कई सवालों का सही जवाब देकर अपनी इंटेलीजेंस से अमिताभ बच्चन को इम्प्रेस किया। 

यह भी पढ़ें: KBC 16: आमिताभ बच्चन ने पूछा 25 लाख का महाभारत से जुड़ा रोचक सवाल, क्या आपको पता है सही जवाब?

दीपाली ने बताया खुशहाल जीवन का राज

दीपाली ने अमिताभ बच्चन को बताया वह अपने पति के साथ अक्सर ट्रैवल करती हैं। वह लोग जब भी कहीं जाते हैं, तो वीडियो जरूर बनाते हैं। दीपाली ने बताया कि उनके पति और वह खुद को ही हीरो हीरोइन समझने लगते हैं। इस पर बिग बी ने कपल की तारीफ की और कहा कि सभी को यह सीख लेनी चाहिए कि जिंदगी में स्पार्क कैसे बनाए रखें। 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बिग बी ने जताई लॉन्ग ड्राइव पर जाने की इच्छा

दीपाली ने बताया कि उन्हें ड्राइव करने का शौक है। वह कार खरीदना चाहती हैं, लेकिन उनके पति उन्हें खरीदने नहीं देते। इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि जब वह वडोदरा आएं, तो दीपाली के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहेंगे। अमिताभ बच्चन ने दीपाली सोनी के पति से मजाकिया अंदाज में कहा कि जब वह उनकी पत्नी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाएं, तो वह साथ न आएं। क्या पता कोई सुंदर जगह हो और वह वीडियो बनाना चाहें।

यह भी पढ़ें: 'अग्निपथ' से KBC 16 का होगा शुभारंभ, अमिताभ बच्चन ने बताया इस बार के सीजन में हुआ है क्या बदलाव