Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 15: अमिताभ बच्चन को रात 2 बजे इंटरनेट यूज करने पर कंटेस्टेंट ने लगाई डांट, हैरान बिग बी ने दिया ये जवाब

Kaun Banega Crorepati 15 अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के कई सीजन होस्ट किए हैं। कई सक्सेसफुल सीजन के साथ बिग बी ने अब 15वें सीजन को होस्ट करना शुरू कर दिया है। शो का पहला एपिसोड स्वतंत्रता दिवस पर ऑनएयर हुआ जिसमें गुजरात से आई एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन को देर रात तक ब्लॉगिंग करने के लिए टोक दिया। इस पर बिग बी ने मजेदार जवाब दिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 16 Aug 2023 03:57 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Amitabh Bachchan from Kaun Banega Crorepati 15

नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 15: मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पूरे इंडिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग। उम्र के इस पड़ाव में भी वह जोश और जुनून के साथ काम करते हैं। फिल्मों के अलावा बिग बी फेमस रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के अलग-अलग सीजन को भी होस्ट करते हैं। रीसेंट्ली इस शो का 15वां सीजन शुरू हुआ और शुरुआती एपिसोड में ही अमिताभ बच्चन को देर रात सोशल मीडिया यूज करने पर प्यारी सी डांट पड़ गई।

देर रात ब्लॉगिंग के लिए कंटेस्टेंट ने टोका

80 की उम्र में भी अमिताभ बच्चन एक्टिव पर्सनालिटी हैं। लाइट्स, कैमरा और एक्शन से अलग होकर वह ब्लॉगिंग करना नहीं भूलते। बिग बी को अपनी दिनचर्या की जानकारी फैंस के साथ शेयर करना पसंद है। लिहाजा, ब्लॉगिंग एक ऐसा माध्यम है, जिसके जरिये वह फैंस के साथ कनेक्टेड रहते हैं। बिग बी को इसी आदत के लिए एक कंटेस्टेंट ने अपनी सेहत के साथ खिलवाड़ न करने की नसीहत दे डाली।

पढ़ाई और स्पोर्ट्स के बीच कैसे बैलेंस रखती हैं धिमाही

केबीसी 15 के पहले एपिसोड में गुजरात के गड्ढ़ा से धिमाही त्रिवेदी नाम की कंटेस्टेंट ने शिरकत की। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में सवाल का सबसे पहले जवाब देने पर उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। इस दौरान बिग बी ने उनसे उनके ड्रीम के बारे में पूछा, जिसके जवाब में धिमाही ने बताया कि वह इंटरनेशनल लेवल पर टेबल टेनिस खेलकर अपने देश का मान बढ़ाना चाहती हैं। ये सुनते ही अमिताभ बच्चन इस बात को जानने के लिए उत्सुक हो गए कि वह पढ़ाई और स्पोर्ट्स के बीच कैसे बैलेंस बना कर चलती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इसके जवाब में धिमाही ने बताया, ''मैं सिर्फ 30 मिनट सोशल मीडिया को देती हूं और बाकी का बचा वक्त अपनी फैमिली को। अगर कोई किसी काम को करने के लिए पैशनेट है, तो उसके लिए समय निकाल ही लेता है।'' इसके बाद धिमाही ने कहा, ''मैं अक्सर आपको रात के 2 बजे पोस्ट करते देखती हूं। आपको इतनी देर रात तक नहीं जगना चाहिए, नहीं तो आपको डार्क सर्कल्स हो जाएंगे।''

ये सुनते ही अमिताभ ने उनसे पूछा कि क्या वह कुछ गलत कर रहे हैं, जिसका जवाब उन्हें मिला कि वह कुछ गलत नहीं कर रहे, लेकिन उन्हें अपना ख्याल रखना चाहिए।

कब और कहां देख सकते हैं केबीसी 15?

गौरतलब है कि 'कौन बनेगा करोड़पति 15' हाल ही में शुरू हुआ शो है। इसका पहला एपिसोड 15 अगस्त रात 9 बजे टेलीकास्ट किया गया।