Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 15: सभी सवालों के सही जवाब देकर इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी, इंटेलिजेंस पर अमिताभ बच्चन ने दिया ये रिएक्शन

KBC 15 कौन बनेगा करोड़पति के हर सीजन में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स आते हैं जिनकी इंटेलिजेंस अमिताभ बच्चन को हैरान करती है। बिग बी अक्सर अपने कंटेस्टेंट्स की नेशनल टेलीविजन पर दिल खोलकर तारीफ करते हैं। इस बार उनके सामने एक ऐसी महिला कंटेस्टेंट आयीं जिन्होंने खुद को उनका जबरदस्त फैन बताया। उन्होंने सभी सवालों के सही जवाब दिए लेकिन इस जीत में ट्विस्ट है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 26 Sep 2023 02:49 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan and Tejinder Kaur from Kaun Banega Crorepati 15

नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 15: फेसम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ बच्चन अक्सर कंटेस्टेंट्स से कुछ ऐसे सवाल पूछते हैं, जिसका जवाब देने में उनके पसीने छूट जाते हैं। शो को और मजेदार और ऑडियंस की पकड़ में बनाए रखने के लिए मेकर्स कुछ न कुछ नया करते रहते हैं।

शो में हर सीजन कुछ नया जोड़ने की कोशिश की जाती है, जिससे कि खेलने वाले को भी मजा आ जाए। इस बार के सीजन में 'सुपर संदूक' फीचर ऐड किया गया है, जिसमें से 10 सवाल कंटेस्टेंट्स से पूछे जाते हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति 15' का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें बिग बी के सामने हॉटसीट पर तेजिंदर कौर नाम की कंटेस्टेंट बैठी हैं। अमिताभ बच्चन उनसे सवाल पूछने के साथ ही कुछ बातें भी करते नजर आते हैं। इसी के साथ वह तेजिंदर की केबीसी 15 के इतिहास में पहली उपलब्धि पर भी बात करते हैं।

तेजिंदर ने दिए सभी सवालों के सही जवाब

जारी किए गए वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, ''सुपर संदूक में तेजिंदर कौर जी पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं, जिन्होंने पूरे 10 प्रश्नों का सही उत्तर दिया है।" हालांकि, उन्होंने इस बात पर संशय बनाए रखा कि एक करोड़ का सही जवाब वह दे पायीं हैं या नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

डिनर डेट पर ले जाएंगे बिग बी!

इसके बाद बिग बी तेजिंदर को बताते हैं कि उन्हें किसी ने कहा था कि सुपर संदूक का आइडिया अच्छा नहीं है। इस पर अमिताभ ने उनसे कहा था कि अगर कोई सभी 10 सवालों के सही जवाब दे, तो मैं उस व्यक्ति को अपने साथ डिनर डेट पर लेकर जाउंगा। अब जब आपने सही उत्तर दिया है, तो मैं आपको रात्रिभोज के लिए बाहर ले जाऊंगा।''

बिग बी यह बात सुनते ही तेजिंदर कौर ने उन्हें बताया कि वह उनकी कितनी बड़ी फैन हैं। तेजिंदर ने कहा, "मैंने आपकी वजह से यह लाइफलाइन ली। मुझे जवाब पता था कि लेकिन जब आप मेरा चश्मा साफ करने आए, तो मेरा दिल बहुत तेजी से धड़कन लगा।"