Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 15: अमिताभ बच्चन ने उड़ाया जया बच्चन की हाइट का मजाक, नेशनल टेलीविजन पर बोले बिग बी, 'उनको ऊपर होकर...'

अमिताभ बच्चन आज भी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप क्लास और जाने वाले एक्टर हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी वह फिल्म इंडस्ट्री में पहले की तरह एक्टिव हैं। फिल्मों के अलावा वह कौन बनेगा करोड़पति से भी लोगों का मनोरंजन करते हैं। हालिया एपिसोड में उन्होंने जूनियर कंटेस्टेंट के साथ मस्ती भरी बातें की कीं। इसी के साथ उन्होंने जया बच्चन को लेकर एक बयान दिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 28 Nov 2023 05:54 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को लोग बहुत पसंद करते हैं। इस रियलिटी शो के 14 सीजन सक्सेसफुल रहे और अब 15वें सीजन में भी बिग बी कंटेस्टेंट्स का ज्ञान बढ़ाने के साथ ही उनका मनोरंजन करते हैं। इस शो में अमिताभ बच्चन ना सिर्फ ज्ञान की बातें करते हैं, बल्कि अपने से जुड़े मजेदार किस्से भी बताते हैं।

जूनियर्स के नाम केबीसी का यह हफ्ता

शो में यह हफ्ता जूनियर्स के नाम समर्पित किया गया है। केबीसी 15 में जूनियर स्पेशल वीक चल रहा है। हाल में शो में एक कंटेस्टेंट आए, जिसका नाम है मयंक। मयंक ने बिग बी के सवालों का जवाब देने के साथ ही अपनी स्टोरी भी शेयर की। हालांकि, लोगों का ध्यान उसे बात पर गया जहां उन्होंने अपनी पत्नी जया बच्चन की हाइट का मजाक उड़ाया।

मयंक ने शेयर की अपनी स्टोरी

मयंक कहते हैं कि उनकी उम्र 12 साल है और हाइट ज्यादा नहीं है। वह बताते हैं कि सब उनकी हाइट का मजाक बनाते हैं। जब मैं खड़ा होता हूं, तो कोई भी मेरे सामने आकर खड़ा हो जाता है। इसके बाद बिग बी बताते हैं कि उनके साथ भी ऐसा ही होता है। हैरान मयंक जब उनसे पूछते हैं कि उनके साथ ऐसा कैसे हो है, जबकि वह तो इतने लंबे हैं। इस पर अमिताभ अनोखा जवाब देते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जया की हाइट पर यह बोले अमिताभ

अमिताभ कहते हैं, "मेरे साथ उल्टा होता है। पत्नी जी हमारी जो हैं, वह आपकी ही हाइट की हैं। उनको भी ऐसे ही ऊपर होकर देखना पड़ता है।" इसके बाद मयंक बताते हैं की उनके पेरेंट्स उन्हें मोटिवेट करते हैं की हाइट से फर्क नहीं पड़ता। जिससे फर्क पड़ता है, वह है ज्ञान और मैं यही प्रूव करना चाहता हूं।

हर दूसरी महिला पर क्रश

इसके पहले एक एपिसोड के दौरान बिग बी ने कहा था कि उन्हें दुनिया की हर महिला पर क्रश होता है। दरअसल, शो में आए एक कंटेस्टेंट की बहन कहती हैं कि स्कूल में सभी लड़कियां उनके भाई की दीवानी हैं। इस पर वह बच्चा बिग बी से पूछता है कि क्या आपकी कोई क्रश है। बिग भी जवाब देते हैं कि उन्हें दुनिया की हर महिला पर क्रश है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने बेटी Shweta Bachchan को गिफ्ट किया जुहू वाला बंगला 'प्रतीक्षा', घर की कीमत उड़ा देगी होश