Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan ने शेयर किया भावुक पोस्ट, कहा- 'यह ऐसा पल है, जब आपकी मदद करने वाला कोई नहीं'

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर अपने मन की बात ब्लॉग के जरिये फैंस के साथ शेयर करते हैं। कभी फिल्म के सेट से तो कभी किसी किरदार को निभाने को लेकर अमिताभ बच्चन अक्सर फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। केबीसी 16 शुरू होने वाला है। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने इस शो से जुड़ी एक बात शेयर की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 04 Aug 2024 10:16 AM (IST)
Hero Image
कौन बनेगा करोड़पति होस्ट अमिताभ बच्चन. फोटो क्रेडिट- अमिताभ बच्चन ब्लॉग

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कई वर्षों से 'कौन बनेगा करोड़पति' शो को होस्ट कर रहे हैं। इस बार केबीसी का 16वां सीजन शुरू होने वाला है। बिग बी ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। हर साल अमिताभ बच्चन के सामने कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स आते हैं, जिनकी जर्नी खुद बिग बी को इमोशनल कर देती है। 

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया भावुक पोस्ट

कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। इससे जुड़े कई वीडियो और फोटो सामने आ चुके हैं। केबीसी के इस सीजन में एक नया कॉन्सेप्ट ऐड किया गया है, जो कंटेस्टेंट्स की जीती हुई राशी को दोगुनी कर देगा। इन सबके बीच बिग बी ने भावुक करने वाला एक पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: KBC 16 में आया 'दुग्नास्त्र' का कॉन्सेप्ट, जीती हुई रकम हो जाएगी दोगुनी, बस आपको करना होगा ये काम

अमिताभ बच्चन ने संघर्ष पर की बात

अमिताभ बच्चन ने अपने व्लॉग में 'हेल्पलेस' फील करने के बारे में बताया है। उन्होंने कंटेस्टेंट्स के संघर्ष पर बात की है। बिग बी ने केबीसी के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि जो कंटेस्टेंट्स हॉट सीट पर उनके सामने बैठते हैं, वह किस तरह से उन्हें प्रभावित करते हैं। 

बिग बी ने लिखा, ''गेम में कुछ बदलाव किए गए हैं और उससे हम क्या सीखते हैं, इस पर असर पड़ेगा...लेकिन जब भी कोई कंटेस्टेंट हमारे सामने अपनी कहानी बताता है...वह किस परिस्थिती में रहे हैं और कितना प्रताड़ित हुए हैं...और फिर वह खुद को इस गरम कुर्सी पर बैठे पाते हैं और उस पल की भावना से अभिभूत हो जाते हैं।''

'हेल्पलेस फील करते हैं'

बिग बी ने आगे लिखा, ''यह ऐसा पल होता है, जिससे आप जुड़ा हुआ महसूस करते हैं और ऐसा भी कि आपकी कोई मदद करने वाला नहीं...ऐसे लोग जो लोगों के सामने आते हैं, जो ये बात जानते हैं कि उनके संघर्ष को बड़ी संख्या में लोग देख रहे हैं...लेकिन...इसके बावजूद उनके चेहरे पर स्माइल होती है, जो दिल जीत लेती है...पिछले कुछ दिनों में जो कंटेस्टेंट्स सामने आए हैं, उनकी लाइफ जर्नी काफी इमोशनल और मूविंग रही है...हम उनकी बातें सुनते हैं और उनकी मदद के लिए आगे आते हैं इस उम्मीद में कि इस दर्द भरी जिंदगी से उन्हें राहत मिलेगी।''

कब और कहां देखें केबीसी 16?

'कौन बनेगा करोड़पति 16' सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। शो 12 अगस्त से शुरू हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan के लिए ऐसी दीवानगी, फैन ने घर के बाहर लगाई उनकी प्रतिमा, अब गूगल मैप पर मिली खास जगह