Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaun Banega Crorepati 15: इस जगह का नाम बोलने में अमिताभ बच्चन को हुई परेशानी, हैरत में पड़े फैंस

Kaun Banega Crorepati 15 अमिताभ बच्चन द्वारा कई वर्षों से होस्ट किए जाने वाला रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन का आगाज होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है। इंडिपेंडेंस वीक में शो की शुरुआत हो रही है। कौन बनेगा करोड़पति 15 के अब तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। शो का एक और प्रोमो जारी किया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 14 Aug 2023 01:53 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Amitabh Bachchan from KBC 15

नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 15: ऑडियंस का पसंदीदा रियलिटी 'कौन बनेगा करोड़पति' नए सीजन के साथ हाजिर होने के लिए तैयार है। इस सीजन में काफी कुछ अलग और खास देखने को मिल सकता है। बहरहाल, अमिताभ बच्चन हर बार की तरह इस बार भी आने वाले मेहमानों को अपने संवाद और मीठी बातों से हंसाते नजर आएंगे। शो के नए सीजन का प्रोमो जारी हो चुका है।

सामने आया केबीसी का नया प्रोमो

'कौन बनेगा करोड़पति' के 14 सीजन सक्सेसफुली खत्म हो चुके हैं। अब 15वें सीजन में एक बार फिर लोगों को अमिताभ बच्चन का वही पुराना हास्य अंदाज देखने को मिलेगा। मेकर्स ने शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें बिग बी को कंटेस्टेंट के होमटाउन का नाम बोलने में मशक्कत करनी पड़ रही है। वीडियो सामने आने के बाद कुछ लोग हैरत में पड़ गए है, तो कई की हंसी छूट गई है।

जगह का नाम बोलने में हुई परेशानी

जारी किए गए लेटेस्ट वीडियो में एक कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन को 'गढ़ड़ा' बोलना सिखाती हैं। दरअसल, यह गुजरात राज्य के बोटाद जिले में स्थित एक नगर है। कंटेस्टेंट इसी जगह से हैं और अमिताभ बच्चन को उनके होमटाउन का नाम बोलने में परेशानी होती है। बिग बी इसे 'गधड़ा' प्रनाउंस करते हैं। इसके बाद वह कंटेस्टेंट उन्हें 'गढ्ढुपुर' बोलने के लिए कहती हैं और फाइनली अमिताभ बच्चन जगह का सही नाम बोल पाते हैं।

Dekhiye #KaunBanegaCrorepati kal raat 9 baje, sirf #SonyEntertainmentTelevision par.#KBC15#KaunBanegaCrorepati#KBCOnSonyTV#KBCOnSonyEntertainmentTelevision#NewBeginning @SrBachchan pic.twitter.com/nTuxhci16A— sonytv (@SonyTV) August 13, 2023

कब से शुरू हो रहा 'कौन बनेगा करोड़पति'?

'कौन बनेगा करोड़पति 15' रियलिटी शो 14 अगस्त की रात से शुरू हो रहा है। शो सोनी टीवी पर रात 9 बजे से टेलीकास्ट किया जाएगा। कौन बनेगा करोड़पति वीकेंड्स नहीं, बल्कि वीकडेज में टेलीकास्ट किया जाएगा