Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rupali Ganguly को टीवी पर राज करने के बावजूद इस बात का है पछतावा, कहा- 'रोज मैं गिल्ट के साथ काम पर जाती हूं'

Amupamaa actress Rupali Ganguly अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं लेकिन फिर भी उन्हें एक बात की चिंता खाए जा रही है। रुपाली ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो रोज गिल्ट के साथ काम पर जाती हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 12 Jun 2023 09:07 AM (IST)
Hero Image
TV Show Amupamaa actress Rupali Ganguly, Twitter Images

नई दिल्ली, जेएनएन। Amupamaa actress Rupali Ganguly: रुपाली गांगुली डेली सोप अनुपमा के लिए घर-घर में लोगों का प्यार पा रही हैं। उनकी एक्टिंग और मिडिल क्लास के तर्ज पर चलती अनुपमा की कहानी को खूब सराहना मिल रही है। फिर भी रुपाली को एक बात सताए जा रही है।

रुपाली गांगुली उन स्टार्स की लिस्ट में शुमार हैं, जो अपनी सफलता का कभी घमंड नहीं करते हैं। अनुपमा के शुरू होने के साथ ही रुपाली टीवी की टॉप एक्ट्रेस बनी हुई हैं और उनका शो टीआरपी की रेस में लगातार सबसे आगे बना हुआ है।

सफलता के बावजूद नहीं हैं खुश

रुपाली गांगुली ने हाल में अनुपमा की सफलता को लेकर हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने सबसे बड़े गिल्ट के बारे में भी बताया, जो उनके बेटे से जुड़ा हुआ है। एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि वो रोज काम एक पछतावे के साथ जाती हैं।

किस वजह से परेशान है रुपाली ?

रुपाली गांगुली ने बताया कि उनका काम भले ही कितना पसंद किया जा रहा हो, लेकिन इसकी एक सबसे बड़ी परेशानी ये है कि वो अपने बेटे को समय नहीं दे पाती हैं। रुपाली ने कहा, "सिर्फ एक दिक्कत है कि मैं अपने बच्चे के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाती हूं। मैं रोज काम पर गिल्ट के साथ जाती हूं, लेकिन शुक्र है कि मेरे पास ऐसे पार्टनर हैं जो मेरी जगह वहां पर होते हैं। उन्होंने दुनिया के सामने साबित कर दिया है कि बच्चे का ख्याल रखने के लिए हमेशा मां का होना जरूरी नहीं है। हमेशा पतियों को ही बाहर जाकर काम करना और अपने सपने पूरे करना जरूरी नहीं है।"

पति के लिए क्या बोलीं रुपाली ?

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "एक आम पितृसत्तात्मक सोच है कि एक आदमी घर के बाहर जाएगा, अपने लक्ष्य को हासिल करेगा और अपने सपने पूरे करेगा, जबकि औरत घर पर रहेगी और घर की देखभाल करेगी। मेरे पति के लिए मेरा घर से बाहर जाकर काम करने की जरुरी नहीं है, लेकिन फिर भी वो इस बात का सम्मान करते हैं कि  मेरे पास प्रतिभा है और मुझे इसे दुनिया को दिखाना चाहिए।"