Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हॉलीवुड नहीं जा पाया, सीरयल में ही विदेशी एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला -मिश्कत वर्मा

मिश्कत वर्मा अपने को-स्टार के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि जैजी बैलेरिनी के साथ शूटिंग शानदार चल रही है। असल मे उसका पहला शो है लेकिन जब उसने पहला टेक किया। वहां से अब तक कभी लगा ही नहीं कि वह न्यू है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 05 Jul 2022 01:52 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Mishkat Varma Instagram Photo Screenshot

शिखा धारीवाल, मुंबई। टेलीविजन एक्टर मिश्कत वर्मा ने 'और प्यार हो गया' से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था अपने पहले ही सीरयल में हैंडसम चॉकलेटी बॉय वाले लुक से मिश्कत ऑडियंस के दिल में उरतने में कामयाब रहे। वैसे तो मिश्कत काफी सारे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके है। लेकिन सीरयल 'निशा और उसके कजिन 'में भी मिश्कत के लुक और उनके किरदार दोनों को खूब पसंद किया गया और अब एक बार फिर एक अजब-गजब प्रेम कहानी के साथ छोटे पर्दे के सीरयल 'आनंदी बा और एमिली' में नजर आएंगे। सीरयल 'आनंदी बा और एमिली' में मिश्कत एक विदेशी लड़की से रोमांस करते नजर आएंगे।

सीरियल में अपने कैरेक्टर के बारे में मिश्कत बात करते हुए कहते हैं कि मैंने छोटे पर चॉकलेटी बॉय बनकर अलग -अलग तरह के कैरेक्टर्स वाली लव स्टोरी की हैं, लेकिन अब जो रोल एमिला वो काफी अलग है। ये वाकई मेरा दिल का सुकून और रातों की नींद उड़ा देने वाली कहानी है। क्योंकि ट्विस्ट ये है कि आनंदी बा को एमिली पसंद नहीं आएंगी और जब तक इन दोनों के बीच की दूरियां कम होंगी। तब तक देसी सॉस और विदेशी बहू इनके बीच में पिसकर मेरी सैंडविच जरूर बन चुकी होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Jazzy Ballerini (@jazzyballerini)

मिश्कत वर्मा अपने को-स्टार के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि जैजी बैलेरिनी के साथ शूटिंग शानदार चल रही है। असल मे उसका पहला शो है, लेकिन जब उसने पहला टेक किया। वहां से अब तक कभी लगा ही नहीं कि वह न्यू है। फटाफट टेक करती है। मिश्कत अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि सच बताऊं तो जब मुझे पता चला कि मेरे ओपोजिट इस बार लीड एक्टर एक विदेशी है तो मेरे अंदर का देसी लड़का जाग गया और मैं बड़ा खुश हो गया कि चलो एक विदेशी एक्टर के साथ शूट करूंगा।

View this post on Instagram

A post shared by Jazzy Ballerini (@jazzyballerini)

मिसकत आगे कहते हैं कि बस मैं इसी बात को लेकर खुश हो गया कि चलो मैं हॉलीवुड नहीं जा पाया, लेकिन कम से कम हॉलीवुड ही इसी बहाने यहां आ गया। जैजी से जुड़े सवाल पर मिश्कत कहते हैं, 'जैजी को हिंदी ऐसा नहीं है बिल्कुल नहीं आती। वह ठीक-ठाक हिंदी बोल लेती हैं। जैजी उतनी हिंदी बोल लेती है। जितनी उनके कैरेक्टर के लिए जरूरी है। क्योंकि उसका कैरेक्टर ही विदेशी बहू वाला है। लेकिन जैजी अभी हिंदी और भी अच्छी तरह सीख रही हैं। जैजी हिंदी सीख रही हैं और मैं उससे स्पेनिश सीख रहा हूं। वह अक्सर मुझे कुछ स्पेनिश के शब्द सिखाती हैं और कहती हैं ये ऐसे बोलो, फिर मैं जाकर उसका मतलब गूगल में ढूढता हूं तब पता चलता है कि उसका मतलब क्या था।'