Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने Salman Khan को दी भगवद गीता, Bigg Boss 18 से वायरल हुई ये फोटो

बिग बॉस 18 में कंटेस्टेंट्स का गेम देखने के लिए फैंस ने एक्साइटमेंट जाहिर की है। अब से कुछ ही घंटों में यह शो शुरू होगा और हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान स्वैग में कंटेस्टेंट्स का स्वागत करेंगे। बिग बॉस 18 की हाइप के बीच सलमान खान की अनिरुद्धाचार्य जी महाराज के साथ तस्वीर सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 06 Oct 2024 10:59 AM (IST)
Hero Image
अनिरुद्धचार्य जी महाराज और 'बिग बॉस 18' होस्ट सलमान खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन का आगाज अब से कुछ ही घंटों में होने वाला है। आज से यह कंट्रोवर्शियल शो टीवी पर दस्तक देगा। सलमान खान (Salman Khan) के शो में इस बार 18 कंटेस्टेंट आने वाले हैं। कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स आएंगे, उनसे जुड़ा प्रोमो सामने आ चुका है। 

सभी कंटेस्टेंट्स के बीच अनिरुद्धाचार्य जी महाराज (Aniruddhacharya Maharaj) का नाम भी सामने आ रहा है। उनके 'बिग बॉस 18' का कंटेस्टेंट बने रहने की चर्चा काफी लंबे समय से है। हालांकि, अनिरुद्धाचार्य महाराज ने यह कहकर शो में आने से मना कर दिया कि यह शो उनकी वैल्यूज के खिलाफ है। वहीं, बीते दिनों उन्हें 'बिग बॉस 18' के सेट पर देखा गया, जिससे एक बार फिर यह कयास लगने शुरू हो गए कि महाराज जी, बिग बॉस 18 में पधारेंगे। इस बीच उनकी सलमान के साथ एक फोटो वायरल हो रही है।

सलमान खान के साथ दिखे अनिरुद्धाचार्य जी महाराज

अनिरुद्धाचार्य जी महाराज, 'बिग बॉस 18' में आएंगे या नहीं, इस बात पर अभी भी संशय बरकरार है। सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वह गेस्ट अपीयरेंस देंगे। हालांकि, इसका खुलासा तो आज रात 9 बजे ही हो पाएगा, जब 'बिग बॉस 18' शुरू होगा। फिलहाल, अनिरुद्धाचार्य जी महाराज की सलमान खान को श्रीमद्भगवद्गीता देते हुए फोटो सामने आई है। 

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इसमें अनिरुद्धाचार्य जी महाराज, सलमान खान को भगवद गीता देते हुए देखे जा सकते हैं। इनकी तस्वीर पर कई तरह के कमेंट लोगों ने किए हैं। किसी ने कहा कि उन्हें बिग बॉस 18 में नहीं आना चाहिए, तो किसी ने कमेंट किया कि अगर वह शो में गए, तो बिग बॉस 18 देखने लायक होगा।

ये कंटेस्टेंट्स होंगे हिस्सा

'बिग बॉस 18' के लिए जिन कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया है, वह विवियन डिसेना, ईशा सिंह, करणवीर मेहरा, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, एलिस कौशिक, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर, गुना रत्ना सदावर्ते, रजत दलाल, तजिंदर सिंह बग्गा, चुम दारंग, शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा, आफ्रीन खान, सारा आफ्रीन खान, हेमा शर्मा और श्रुतिका अर्जुन हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: 'डाकू के खानदान' से आए कंटेस्टेंट को देख Salman Khan हुए लोट-पोट, 'गधे' के साथ लेंगे एंट्री