Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18 में होगा 'बाबाजी' का राज! सेट पर स्पॉट हुए Aniruddhacharya Ji Maharaj, फैंस बोले- 'अब आएगा तड़का'

विवादित शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) को शुरू होने में दो दिन बचे हैं और अब शो से जुड़े एक अपडेट ने फैंस का दिल खुश कर दिया है। शुक्रवार को बिग बॉस के सेट पर जाने-माने धर्मगुरु अनिरुद्धाचार्य जी महाराज (Aniruddhacharya Ji Maharaj) स्पॉट हुए हैं। सोशल मीडिया पर अनिरुद्धाचार्य जी के वीडियोज खूब वायरल होते हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 04 Oct 2024 08:51 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 के सेट पर दिखे अनिरुद्धाचार्य जी महाराज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। धर्मगुरु अनिरुद्धाचार्य जी महाराज (Aniruddhacharya Ji Maharaj) के बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में आने की लंबे समय से चर्चा हो रही थी। जब वह लाफ्टर शेफ में आए तो खबरें आईं कि उन्हें बिग बॉस मेकर्स ने भी अप्रोच किया है, लेकिन अनिरुद्धाचार्य जी ने शो में जाने की खबरों को खारिज कर दिया था।

अनिरुद्धाचार्य जी ने साफ कहा था कि वह बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगे। इस बात ने शायद उनके फैंस को थोड़ा निराश कर दिया था, लेकिन अब लेटेस्ट खबरों ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। बाबाजी का ज्ञान अब बिग बॉस के घरवालों को भी मिलने वाला है।

बिग बॉस में आएंगे बाबा जी

दरअसल, 4 अक्टूबर की शाम को अनिरुद्धाचार्य जी महाराज को बिग बॉस 18 के सेट पर स्पॉट किया गया। उन्होंने पैपराजी को पोज दिए और वहां से चले गए। एक पैपराजी ने वीडियो पोस्ट कर बताया कि वह वीकेंड का वार में नजर आएंगे। वहीं, द खबरी के मुताबिक, अनिरुद्धाचार्य जी बतौर गेस्ट शो में आने वाले हैं। ऐसे में अभी तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि वह कंटेस्टेंट बनकर शो में जा रहे हैं या फिर गेस्ट बनकर।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: न साजिश आएगी काम, ना नीयत पर होगा पर्दा, 'काल की आंख' से घरवालों की निकल जाएगी सारी हेकड़ी

फैंस की खुशी का नहीं ठिकाना

अनिरुद्धाचार्य जी के बिग बॉस 18 में आने की खबरों ने फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला दी है। एक यूजर ने कहा, "ये बाबा अपना फेवरेट है।" एक ने कहा, "ये बाबा जी अगर बिग बॉस में एंट्री लिए तो मैं पक्का देखूंगा बिग बॉस।" एक और ने लिखा, "अब आएगा लहसुन का तड़का।" इस तरह कई लोगों ने कहा है कि उनके आने से शो में मजा आएगा।

बिग बॉस के घर में होगा समय का तांडव

इस बार का सीजन 6 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। शो का थीम समय का तांडव और फ्यूचर प्रिडीक्शन पर बेस्ड है। शो में धीरे-धीरे कंटेस्टेंट्स की पहली झलक शेयर की जा रही है। रविवार को ही पता चलेगा कितने और कौन-कौन बिग बॉस के घर में महीनों के लिए कैद होने जा रहा है। शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 'पिया जी' के घर आने को तैयार TV की हीरोइन, दो और कंटेस्टेंट्स की पहली झलक आई सामने