Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saumya Tandon Bold Photos: 'अनिता भाभी' सौम्या टंडन ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

Saumya Tandon Bold Photos सौम्या टंडन की भूमिकाएं काफी अच्छी रही है। वह भाबी जी घर पर है शो में अनीता भाभी की भूमिका में नजर आती थी। अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज शेयर की है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 10 Nov 2022 06:33 PM (IST)
Hero Image
Saumya Tandon Bold Photos: सौम्या टंडन फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Saumya Tandon Bold Photos: भाबी जी घर पर है शो में अनिता भाभी की भूमिका निभाने वाली सौम्या टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें ग्रीन कलर की स्किन टाइट स्लीवलैस टॉप पहने देखा जा सकता है। वहीं उन्होंने ब्लैक कलर की पैंट भी पहन रखी है। फोटो में उनके बाल खुले हुए हैं और वह कातिलाना अंदाज में कैमरे की ओर देख रही है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'मूड।'

सौम्या टंडन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है

सौम्या टंडन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 4 घंटे में 10 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं इस पर 170 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने तस्वीरों दिल और आग की इमोजी शेयर की है। वहीं कई लोगों ने ब्यूटीफुल, वेरी नाइस, अमेजिंग, सिंपली ब्यूटी, गोरी मैम जैसे कमेंट किए हैं। सौम्या टंडन ने इसके पहले भी इसी ड्रेस में अपनी दो और तस्वीरें शेयर की थी। इसमें उन्हें अलग अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Nupur Sanon Bikini Photos: कृति सेनन की बहन नूपुर स्विमिंग पूल में बिकिनी पहन एन्जॉय करती आई नजर, देखें फोटोज

सौम्या टंडन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं

गौरतलब है कि सौम्या टंडन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। सौम्या टंडन ने कई टेलीविजन शोज में काम किया है।

यह भी पढ़ें: Huma Qureshi की मोनिका ओ माई डार्लिंग शुक्रवार को होगी रिलीज, बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दिया नया अपडेट

सौम्या टंडन का हाल ही में जन्मदिन था

सौम्या टंडन का हाल ही में जन्मदिन था। उन्होंने जमकर पार्टी की थी। उन्होंने इसकी तस्वीरें भी शेयर की थी। उन्हें कई दोस्तों के साथ पार्टी को एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। उन्हें जमकर डांस करते हुए भी देखा गया था। सौम्या की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते है। सौम्या टंडन जल्द कई प्रोजेक्ट्स में नजर आनेवाली है।