Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पैंट उतारकर करता था गंदी हरकत', Anita Hassanandani ने सुनाई 9 साल की उम्र में घटी आपबीती

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने अपने बचपन से जुड़ा एक ऐसा भयानक किस्सा शेयर किया जिसने हर किसी को अंदर तक झकझोर कर रख दिया। उन्होंने बताया कि स्कूल टाइम में एक रिक्शेवाले ने ऐसी गंदी हरकत की जिसकी वजह से वह रिक्शा देखकर ही डर जाती थीं। अनीता के इस खुलासे पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 21 Sep 2024 07:09 PM (IST)
Hero Image
अनीता हसनंदानी ने सुनाया भयानक किस्सा/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनीता हसनंदानी के टीवी पर निभाए गए किरदारों की चर्चा भले ही खूब होती हो, लेकिन वह निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखना पसंद करती हैं। ये हैं मोहब्बतें टीवी शो में वैम्प का किरदार अदा कर चुकीं अनीता इन दिनों कलर्स के लोकप्रिय शो 'सुमन इंदौरी' में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके नेगेटिव किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है।

हालांकि, इस बार अनीता अपनी प्रोफेशनल लाइफ को नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आई हैं। उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे खुलासे किए हैं, जिनके बारे में जानकर उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं। हाल ही में उन्होंने 9 साल की उम्र में उनके साथ घटित हुई ऐसी घटना के बारे में बताया, जो अब तक उनके जहन से नहीं मिट पाई है। 

जिस रास्ते से जाते थे वहां खड़ा रहता था रिक्शावाला 

हाल ही में अनीता हसनंदानी ने YOUTUBE चैनल हॉटरफ्लाय से बातचीत करते हुए कहा,

"जब हम स्कूल में थे, तो मम्मी हमें 10 रुपए देती थीं कि रिक्शा में जाओ। हम उस पैसे को बचाने के लिए पैदल ही जाते थे कि बाद में हम उससे समोसा या कुछ और कैंटीन में खा लेंगे। जब हम पैदल चलकर आते थे, तो वहां पर एक रिक्शावाला था, जो हर दिन वहां पर खड़ा हो जाता था और किसी भी लड़की को देखकर वह अपनी पैंट उतार देता था और गलत-गलत जगह पर छूता था और हमारी तरफ देखता था। ये घटना खार में हुई थी, जब मेरी उम्र 9 से 10 साल की होगी। ऐसा हो गया था कि हमने स्कूल जाने का रास्ता ही बदल दिया था"।

हमारे मन में एक डर बैठ गया था

अनीता हसनंदानी ने अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा, "हम जब वॉक करके जाते थे, तो भी मन में एक डर रहता था कि कही वह हमें फॉलो तो नहीं कर रहा है, क्योंकि वह लड़कियों का स्कूल था और उसे रास्ता पता था। हमारे स्कूल के आसपास कोई भी रिक्शा होता था, तो भी हमें बहुत डर लगता था"।

यह भी पढ़ें: धर्म की वजह से Eijaz Khan के साथ Anita Hassanandani के रिश्ते के खिलाफ थीं मां, कहा- 'काश खुद को न बदला होता'

anita hasnandani

अनीता हसनंदानी के बचपन के इस डरवाने किस्से को सुनने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये दिमाग में एक चोट की तरह रह जाता है"। कई लड़कियों ने कमेंट बॉक्स में ये भी बताया कि वह भी इस तरह की घटना का शिकार हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Fashion Tips: गर्मियों में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी से लें आउटफिट्स आइडियाज