Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: डेजी शाह नहीं इस एक्ट्रेस से बढ़ रही शिव ठाकरे की नजदीकियां, अंजलि आनंद ने दिखाया प्रूफ

Khatron Ke Khiladi 13 भयानक स्टंट से भरा रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 अक्सर ही अलग-अलग तरह के स्टंट्स की वजह से सुर्खियों में रहता है। लेकिन इस बार शो दो कंटेस्टेंट्स के बीच की नजदीकियों की वजह से चर्चा में बना हुआ है। शिव ठाकरे खतरों के खिलाड़ी 13 के मजबूत कंटेस्टेंट हैं। उनकी एक एक्ट्रेस के साथ नजदीकियों की बात अंजली आनंद ने रिवील की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 07 Aug 2023 04:36 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shiv Thakare. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में कई इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। खतरनाक खतरों से भरे इस शो में से एक-एक कर कंटेस्टेंट्स का पत्ता कट रहा है। वहीं, गेम खत्म होने के बाद कुछ कंटेस्टेंट्स में नजदीकियां भी बढ़ रही हैं।

एविक्ट होने से पहले खोली शिव ठाकरे की पोल

'खतरों के खिलाड़ी 13' से अंजली आनंद (Anjali Anand) का पत्ता कट गया है। इसके पहले रुही चतुर्वेदी और अंजुम फकीह शो से बाहर हो गई थीं। अंजलि आनंद अब 'खतरों के खिलाड़ी 13' का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन जाने से पहले उन्होंने शिव ठाकरे (Shiv Thakare) की पोल खोली है।

'खतरों के खिलाड़ी 13' का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें अंजली आनंद ने रोहित शेट्टी को बताया कि शिव और नायरा बनर्जी के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। शिव इस बात से नकार देते हैं। फिर अंजली, रोहित को शिव और नायरा की फोटो दिखाती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी छूट गई है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

डेजी शाह से क्लोजनेस की थी अफवाह

इससे पहले शिव ठाकरे का नाम डेजी शाह के साथ जोड़ा जा रहा था। दोनों को साथ में पब्लिक प्लेस पर देखा गया है। इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए डेजी शाह ने कहा था कि शिव और वह दोस्त हैं। उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग है।

उन्होंने कहा था कि लिंकअप की अफवाहों से हमारी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता है। यह सिर्फ इतना है कि हम चीजों को अपने तरीके से निपटाने की कोशिश करते हैं क्योंकि जब तक हम यह घोषित नहीं कर देते कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, तब तक हम नहीं चाहेंगे कि मीडिया, लोग या फैंस ये फैसला करें कि हम डेटिंग कर रहे हैं या रूमर्ड कपल हैं।