Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi में स्टंट करने के लिए तैयार हैं अंजलि अरोड़ा, सोशल मीडिया सेंसेशन को सता रहा इस जानवर का डर

Anjali Arora रियलिटी शो की दुनिया में इन दिनों कई नाम सामने आ रहे हैं। ऐसे ही एक शो खतरों के खिलाड़ी के लिए कई नामी लोगों का नाम सामने आ रहा है। रोहित शेट्टी के लिए एक और सेलिब्रिटी को अप्रोच किया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 19 Mar 2023 02:44 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Rohit Shetty (Right) and Anjali Arora (Left)

नई दिल्ली, जेएनएन। 'कच्चा बादाम' पर रील बनाकर फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर जाना माना नाम बन चुकी हैं। उनके फैंस उनकी वीडियो देखना पसंद करते हैं। 'कच्चा बादाम' गाने पर बने रील को इतना कमाल का रिस्पांस मिला कि वह रातोंरात स्टार बन गईं। यह उनकी पॉपुलैरिटी का ही नतीजा है कि उन्हें एक के बाद एक शो ऑफर हो रहे हैं। पहले अंजलि को 'लॉक अप' में देखा गया और अब खबर है कि वह रोहित शेट्टी के शो में दस्तक दे सकती हैं।

शिव ठाकरे को टक्कर देती नजर आएंगी अंजलि

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 13वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। इस रियलिटी शो के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। 13वें सीजन के लिए शिव ठाकरे से लेकर सनाया ईरानी तक को अप्रोच किया गया है। असीम रियाज पर भी मेकर्स ने दांव लगाया है। वहीं, इन सबके अलावा अंजलि अरोड़ा का नाम भी 'खतरों के खिलाड़ी 13' में शामिल होने के लिए सामने आया है। उन्होंने इस बात के लिए हामी भी भर दी है।

इससे लगता है अंजलि को डर

अंजलि अरोड़ा ने शो में जाने की बात को थम्सअप दिखाते हुए बताया कि उन्हें किससे डर लगता है और किससे नहीं। उन्होंने बताया कि उन्हें छिपकली से बहुत डर लगता है। वहीं, सांप और कॉकरोज से उन्हें उतना डर नहीं लगता।

जानें 'खतरों के खिलाड़ी' के अन्य कंटेस्टेंट्स के नाम

खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन का ऑफर अब तक सौंदर्या शर्मा, शिव ठाकरे, सनाया ईरानी, असीम रियाज, उमर रियाज, प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम सहित कई लोगों को दिया जा चुका है। बीते दिनों स्पिल्टि्सविला फेस पारस छाबड़ा और 'लॉक अप' के विनर मुनव्वर फारुखी के भी शो ज्वाइन करने की चर्चा थी। हालांकि, अप्रोच किए गए कंटेस्टेंट्स में से अधिकतर की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।