Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anjali Arora Birthday: 'MMS Leak के बाद भी नहीं सुधरीं', बर्थडे पर अंजलि की ड्रेस देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट

Anjali Arora Birthday Party Inside Pictures Video Viral आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अंजलि अरोड़ा का एक अश्लील एमएमएस वीडियो लीक हुआ था। इस वीडियो के सामने आने के बाद अंजलि जमकर ट्रोल हुई थीं।अंजलि ने कहा था कि वीडियो में दिखने वाली लड़की वो नहीं हैं।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 03 Nov 2022 10:08 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Anjali Arora Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Anjali Arora Birthday Party Inside Pictures Video: कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा का आज जन्मदिन है। आज अंजलि 23 साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर अंजलि ने बीती रात दोस्तों संग जमकर पार्टी की। पार्टी में अंजलि के उर्फी जावेद भी अपने अतरंगी अंदाज में नजर आईं। इसके अलावा अंजलि के कई और खास दोस्त भी इस पार्टी में मस्ती करते दिखे। अंजलि की बर्थडे पार्टी का इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की अंजलि ने किस तरह से अपने जन्मदिन पर धूम मचाई।

बर्थडे पर दिखा अंजलि का बोल्ड अवतार

अंजलि अरोड़ा ने अपनी बर्थडे पार्टी में रेड कलर का गाउन पहना था। उनके इस गाउन का गला आगे और पीछे से काफी डीप था। इसके साथ की गाउन के बैक में रेशम के धागों की फ्रिल लगी थी, जो इस ड्रेस को और भी खूबसूरत बना रहा है। इस ड्रेस के साथ अंजलि ने गले में रेड एंड व्हाइट स्टोन का नेकलेस पहना है जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इसके साथ ही अंजलि ने अपने बालों को कवर कर बन बनाया हुआ है। उनका मेकअप भी काफी लाइट है। इस दौरान अंजलि का लुक काफी खूबसूरत लग रहा है। उनके इस वीडियो को फैंस न सिर्फ पसंद कर रहे हैं, बल्कि इस पर कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई भी दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

के इनसाइड फोटोज में वो एक ओर जहां काफी खूबसूरत दिख रही हैं तो दूसरी ओर काफी मस्ती करती भी दिख रही हैं। लाल गाउन में 23 की हो चुकीं अंजलि दिलकश लग रही थीं। अंजलि ने पार्टी में केक कट किया, खूब मस्ती और ढेर सारा डांस किया। सोशल मीडिया यूजर्स भी अंजलि के लुक की तारीफ कर रहे हैं।

अंजलि की पार्टी में पहुंचे ये लोग...

अंजलि अरोड़ा ने बीती रात मुंबई के HEX-HIGH ENERGY XPERIENCE Lounge Bar में दोस्तों को प्री बर्थडे पार्टी दी। इस खास मौके पर उर्फी जावेद, निशा रावल, समीक्षा सुद, पारस कलनावत, उमर रियाज, अली मर्चेंट, जीशान खान और विनीत कक्कड़ सहित कई अन्य सेलेब्स शुमार रहे। अंजलि की पार्टी में सभी सेलेब्स ने खूब मस्ती और डांस किया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एमएमएस लीक से आई थीं चर्चा में

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अंजलि अरोड़ा का एक अश्लील एमएमएस वीडियो लीक हुआ था। इस वीडियो के सामने आने के बाद अंजलि जमकर ट्रोल हुई थीं। हालांकि इसके बाद अंजलि ने अपने बयान में कहा था कि वीडियो में दिखने वाली लड़की वो नहीं हैं।