Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कच्चा बादाम गर्ल' Anjali Arora ने बोल्डनेस में दिशा पाटनी को भी छोड़ा पीछे, 24 की उम्र में कराया ऐसा फोटोशूट

Anjali Arora Pics बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के ओटीटी शो लॉकअप से अपनी खास पहचान बनाने वाली अंजलि अरोड़ा बेबाक खूबसूरती के लिए काफी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं अंजलि की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह अपनी हॉटनेस से तबाही मचा रही हैं। इंटरनेट पर अंजलि की ये फोटो अब आग की तरह वायरल हो रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 15 Feb 2024 05:10 PM (IST)
Hero Image
पहले नहीं देखा होगा अंजलि का ये अंदाजा (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anjali Arora Latest Pics: सोशल मीडिया क्वीन अंजलि अरोड़ा अपने कातिलाना हुस्न के लिए काफी जानी जाती हैं। बी टाउन एक्ट्रेस कंगना रनोट के ओटीटी शो लॉकअप से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं अंजलि हर किसी की फेवरेट बन चुकी हैं।

इस बीच अंजलि अरोड़ा की लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं, जिनमें वह अपने स्टनिंग लुक के कहर बरपाती हुईं दिखाई दे रही हैं। आलम ये है कि अंजलि की ये फोटो इस समय इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। 

पहले नहीं देखा होगा अंजलि अरोड़ा का ये अंदाज

सोशल मीडिया पर डांस रील्स वीडियो के जरिए फैंस का मनोरंजन करने वाली अंजलि अरोड़ा इस समय इंडिया की टॉप सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर में शुमार हैं। जिसका अंदाजा आप उनके 13.1 मिलियन फॉलोअर्स के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। इस बीच गुरुवार को अंजलि अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

 

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह येलो और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन वाली बेहद हॉट आउटफीट में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों से उनकी हॉटनेस का अनुमान लगाया जा सकता है। इससे पहले अंजलि अरोड़ा का ऐसा हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को नहीं मिला होगा। 

अंजलि अरोड़ा की इन फोटो को देखकर फैंस का मानना हैं कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को भी बोल्डनेस के मामले पीछे छोड़ रही हैं। मालूम हो कि अंजलि की ये लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है, जिसके चलते इंटरनेट पर उनकी ये फोटो जमकर वायरल हो रही हैं। उनके चाहने वाले इन फोटो पर दिल खोल कर लाइक और कमेंट करते दिख रहे हैं। 

अंजलि ने एमएमएस मामले दर्ज कराई शिकायत

कुछ समय पहले अंजलि अरोड़ा का नाम वायरल एमएमएस (MMS) वीडियो को लेकर काफी चर्चा में बना रहा। हाल ही में अंजलि ने इस मामले को लेकर शिकायत भी दर्ज कराई और दोषियों का पर्दाफाश करने के लिए प्रशासन से गुहार लगाई। 

ये भी पढ़ें- Anjali Arora ने 'एक्स ब्वॉयफ्रेंड' Munawar Faruqui की जीत पर दिया ऐसा रिएक्शन, Video हुआ वायरल