Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बहुत रईस हैं Anjali Arora, घर-गाड़ी के बाद अब मां के लिए खरीदा इतना कीमती तोहफा, मदर्स डे को यूं बनाया स्पेशल

आज मदर्स डे (Mothers Day 2024) सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास मौके पर हर कोई अपनी मां को स्पेशल फील कराने के लिए उन्हें तोहफा दे रहा है तो कोई उनके साथ घूमने गया। सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने भी अपनी मां को स्पेशल फील कराने के लिए एक खास तोहफा दिया है। देखिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 12 May 2024 06:57 PM (IST)
Hero Image
अंजलि अरोड़ा ने मदर्स डे पर मां को दिलाया खास तोहफा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mothers Day 2024: यूं तो मां को सेलिब्रेट करने के लिए किसी एक दिन की जरूरत नहीं है, लेकिन फिर भी साल का एक दिन सिर्फ मां को समर्पित होता है जिसे मदर्स डे कहते हैं। ये खास पल में बच्चे अपनी मां को स्पेशल फील कराने में कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। आज मदर्स डे (12 मई) है। सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज अपनी मांओं को विश कर रहे हैं।

अंकिता लोखंडे से लेकर सोनम कपूर तक, बॉलीवुड से टीवी इंडस्ट्री तक के सितारे अपनी मांओं को स्पेशल फील कराने के लिए उनके नाम दिल छू लेने वाला नोट लिख रहे हैं। कुछ सेलेब्स ने अपनी मां को तोहफा भी दिया। अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने भी अपनी मां का दिन और खूबसूरत बनाने के लिए उन्हें एक प्यारा गिफ्ट दिया है।

अंजलि ने मां को दिया ये तोहफा

अंजलि अरोड़ा ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को एक मंगलसूत्र गिफ्ट किया है। सोशल मीडिया स्टार ने तनिष्क का मंगलसूत्र मां को गिफ्ट किया। लॉक अप में नजर आईं अंजलि ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह मां के लिए गिफ्ट खरीदती नजर आ रही हैं। जैसे ही अंजलि ने अपनी मां को तोहफा दिया, उनकी मां इमोशनल हो गईं और अपनी बेटी को गले लगा लिया। 

यह भी पढ़ें- 'और इनको सीता बनना है...', Anjali Arora का डांस देख भड़के लोग, फिल्म में बनेंगी भगवान राम की अर्धांगिनी

बॉलीवुड में सीता बन करेंगी डेब्यू

कंगना रनोट के विवादित रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 1' में अंजलि अरोड़ा भी नजर आई थीं। वह मुनव्वर फारूकी संग अपनी नजदीकियों को लेकर खूब लाइमलाइट में रहीं। अब अंजलि बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह रामायण (Ramayana) पर आधारित पौराणिक फिल्म 'श्री रामायण कथा' (Shri Ramayan Katha) से फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। 

फिल्म में वह माता सीता का किरदार निभाएंगी। कुछ समय पहले खुद अंजलि ने इस खबर पर मुहर लगाई थी। उन्होंने कहा था कि वह किताबे पढ़कर माता सीता के किरदार के लिए तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक सिंह करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण प्रकाश महोबिया और संजय बुंदेला कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- क्या अंजलि अरोड़ा को डेट कर रहे हैं Elvish Yadav? अफेयर की खबरों पर बोल गए ऐसी बात