Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हॉटनेस में सबसे आगे निकलीं Anjali Arora, सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी पोस्ट, देख फटी रह गईं यूजर्स की आंखें

टेलीविजन इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का नाम भी शामिल है जिन्होंने कम टाइम में डांसिंग और एक्टिंग टैलेंट से लोगों का दिल जीत लिया। लॉक अप फेम अंजलि सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कहर ढाने वाली कुछ अन्य तस्वीरें शेयर कीं जिन्हें देख फैंस उन्हें एक टक निहारने पर मजबूर हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 05 Oct 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंस्टाग्राम पर पिछले कुछ वर्षों में रील्स बनाने का चलन तेज हो चला है। इसी के जरिये कई लोग फेमस भी हुए हैं। अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन लोगों में से एक हैं। उन्होंने 'कच्चा बादाम' पर डांस किया था, जिसका वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। 

'कच्चा बादाम' पर अंजलि अरोड़ा के डांस ने उन्हें रियलिटी शो 'लॉक अप' में ला दिया। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के होस्ट किए इस शो में उनकी मुनव्वर फारुकी संग नजदीकियां काफी चर्चा में रहीं। अंजलि यह शो तो नहीं जीत पाईं, लेकिन लोगों का दिल जरूर जीत लिया। इस शो ने उनके लिए दूसरे रियलिटी शो और म्यूजिक एल्बम के दरवाजे खोल दिए। 

यह भी पढ़ें: दूसरी शादी के बाद चमकी Munawar Faruqui की किस्मत, मुंबई में खरीदा 6 करोड़ का शानदार अपार्टमेंट

अंजलि अरोड़ा ने लेटेस्ट तस्वीरों में दिखाया ग्लैमर

अंजलि पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। इस हॉट और ग्लैमरस अदाकारा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। अंजलि अरोड़ा ने ब्रालेट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने पर्पल ब्रालेट में अपना ग्लैमर दिखाया है। एक्ट्रेस की अदाओं को देख फैंस ने उनकी खूबसूरती की भर-भरकर तारीफ की है। 

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजलि ने खुले बालों के साथ कैमरे के सामने मिड क्लोज अप शॉट दिया है। एक्सरसरीज के नाम पर उन्होंने ईयररिंग्स, नेकलेस और रिंग पहनी है। अंजलि की इन तस्वीरों को देख लोग उनकी ब्यूटी पर दिल हार बैठे हैं।

फैंस बोले- जान लेकर ही मानोगी क्या?

अंजलि की इन हॉट तस्वीरों को देख फैंस ने कई तरह के कमेंट किए हैं। किसी ने उन्हें 'मेरी जान' कहा, तो किसी ने कमेंट किया, 'आप अपनी सुंदरता से हम सबकी जान लेकर ही मानोगी क्या?'

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Amir के दीवाने हुए Diljit Dosanjh, लाइव कॉन्सर्ट में खुद को बताया उनका 'लवर'