Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anjali Arora ने शेयर की सगाई की फोटो, इस शख्स के साथ करेंगी शादी, सोशल मीडिया पर छाई 'कच्चा बादाम' गर्ल की तस्वीर

सोशल मीडिया पर डांस मूव्स से तहलका मचाने वालीं एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा की एक-एक पोस्ट पर फैंस भर-भरकर कमेंट्स करते हैं। इन दिनों वह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर ही चर्चा में है लेकिन इसकी वजह उनके जरिये शेयर की गई एक बड़ी न्यूज है। अंजलि ने शादी का एलान किया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 02 Apr 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
अंजलि अरोड़ा (फाइल फोटो). फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का स्टारडम इस शो के बाद तगड़ी तरह से आगे बढ़ा। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किए गए इस शो में अंजलि ने अपने गेम प्लान से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। वहीं, मुनव्वर फारुकी के साथ उनका नाम भी जुड़ा था, जो एक और वजह थी उनके चर्चा में बने रहने के।

अंजलि अरोड़ा 'कच्चा बादाम' गाने पर कमर मटका कर सुर्खियों में आई थीं। इसके बाद उनके कई और वीडियो भी वायरल होने लगे। ये स्टारडम उन्हें 'लॉक अप' तक ले गया, जिसके खत्म होने के कुछ बाद एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गईं। 

अंजलि अरोड़ा ने कर ली सगाई?

अंजलि ने हाल ही में एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके मंगेतर और वो सगाई की अंगूठी पहने नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने एलान किया कि वह जल्द शादी करने वाली हैं। अंजलि के इतना पोस्ट करते ही बधाई संदेश की बाढ़ सी आ गई। हालांकि, इस पोस्ट में एक ट्विस्ट है।

— Anjali Arora🫶🏻 (@AnjaliArora1050) April 1, 2024

अंजलि ने शेयर किया ये वीडियो

अंजलि अरोड़ा, आकाश संसवाल नाम के शख्स को डेट कर रही हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड को महंगी अंगूठी गिफ्ट में दी थी। ऐसे में फैंस ने कयास लगाया कि अंजिल ने उनके ही साथ सगाई कर ली है। हालांकि, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर ये साफ किया कि ये सिर्फ अप्रैल फूल का मजाक था। 

अंजिल ने कहा कि उन्होंने फैंस के साथ प्रैंक किया था और लोग उनकी बातों में भी आ गए। उन्हें बधाइयां मिलने लगीं। जबकि, उनका फिलहाल शादी का कोई इरादा नहीं है। वह तो खुद अभी बच्ची हैं। 

यह भी पढ़ें: मुझे गर्मी लग रही है...'ये कहते ही एयरपोर्ट पर कपड़े बदलने लगीं Urfi Javed, वायरल हुआ ये वीडियो