Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोबरा कांड: Elvish Yadav को बेल मिलने पर अंजलि अरोड़ा ने किया रिएक्ट, 'कच्चा बादाम' गर्ल बोलीं- 'हां फिर जीत तो...'

यूट्यूबर एल्विश यादव जब से बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी जीते हैं तब से बधाइयों के साथ ही वह किसी न किसी कंट्रोवर्सी तक का शिकार हो रहे हैं। इन दिनों वह पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने को लेकर चर्चा में हैं। इस मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद अब उन्हें बेल मिल गई है। इस पर अंजलि अरोड़ा ने रिएक्ट किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 23 Mar 2024 01:14 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव और अंजलि अरोड़ा. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्नेक वेनम केस में बुरी तरह फंसे एल्विश यादव (Elvish Yadav) को बेल मिल गई है। इतने दिनों तक कंट्रोवर्सी का शिकार हुए यूट्यूबर को लेकर आई इस खबर ने उनकी फैमिली और फैंस को राहत की सांस दी है। वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए थे, लेकिन अब उन्हें बेल मिल गई है। एल्विश को बेल मिलने पर सोशल मीडिया पर फैंस ने सेलिब्रेट किया। 

अनुराग डोभाल ने एल्विश यादव की बेल पर खुशी जाहिर की थी। मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने भी उनकी बेल पर खुशी जताई थी। कॉमेडियन ने कहा कि मैं जानता हूं कि पेरेंट्स को कैसा लगता है। मैं एल्विश के लिए खुश हूं। वहीं, अब 'लॉक अप' कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने भी इस पर रिएक्ट किया है। 

अंजलि अरोड़ा ने कही ये बात

'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा ने एल्विश को बेल मिलने पर कमेंट किया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'हांजी फिर जीत सच्चाई की ही हुई न?' एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन के इस ट्वीट पर कई तरह के कमेंट्स आए हैं। किसी ने उनके फेवर में बात करते हुए एल्विश के सपोर्ट में बात कही है, तो किसी ने इसी बहाने अंजलि अरोड़ा को ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा।

— Anjali Arora🫶🏻 (@AnjaliArora1050) March 22, 2024

इसके पहले अंजलि ने ट्वीट किया था, 'रिलैक्स गायज टीआरपी के लिए कुछ भी बोलना पड़ता है।' ये ट्वीट उन्होंने एल्विश के खिलाफ बात करने वालों को लेकर किया था। इससे पहले एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में अंजलि ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि एल्विश ऐसा कुछ कर सकता है। पता नहीं वह कैसे इस चीज में फंस गया।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने JNU की रिलीज से पहले किए भगवान राम के दर्शन, माथे पर टीका और चुनरी पहन भक्ति में डूबीं एक्ट्रेस