Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui के साथ नाम जोड़ने पर भड़कीं Anjali Arora, 'बिग बॉस 17' में वाइल्ड कार्ड एंट्री पर दिया ये हिंट

Bigg Boss 17 खबरें सुर्खियों में हैं कि लॉक अप सीजन 1 की फाइनलिस्ट अंजलि अरोड़ा कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री कर सकती हैं। हाल ही में अंजलि ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर शो में आने को लेकर बात की और मुनव्वर फारूकी के साथ नाम जोड़ने पर गुस्सा जाहिर किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 25 Nov 2023 01:17 PM (IST)
Hero Image
अंजलि अरोड़ा ने बिग बॉस 17 में आने पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anjali Arora On Bigg Boss 17: 'कच्चा बादाम गर्ल' अंजलि अरोड़ा, कंगना रनोट के पॉपुलर शो 'लॉक अप सीजन 1' में नजर आ चुकी हैं। इस शो में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के साथ अंजलि का लव एंगल काफी लाइमलाइट में रहा था। बाद में जब मुनव्वर की गर्लफ्रेंड का खुलासा हुआ तो उनके बीच काफी बवाल हुआ था। अब एक बार दोनों के साथ में दिखने की चर्चा है।

क्या बिग बॉस 17 में जाएंगी अंजलि अरोड़ा?

दरअसल, मुनव्वर फारूकी सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंजिल अरोड़ा भी शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री कर सकती हैं। जैसे ही अंजलि अरोड़ा के बीबी हाउस में जाने की खबरें आग की तरह फैलीं, उनकी और मुनव्वर के रिश्ते पर चर्चा शुरू हो गई। अब अंजलि ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

बिग बॉस 17 में जाने पर अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनने पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। अंजिल ने कहा, "अगर मैं किसी शो में एंट्री कर रही हूं तो मैं खुद के बलबूते और काबिलियत के दम पर जा रही हूं, ना कि किसी प्रूव करने या फिर किसी को कुछ दिखाने। मैं अपने लिए, फैंस के लिए और अपने फैमिली को प्राउड फील कराने के लिए खेलने जा रही हूं।"

Anjali Arora Post

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: इस विवादित हसीना की बिग बॉस में होगी एंट्री? मुनव्वर फारुकी के साथ भी रह चुकी है कॉन्ट्रोवर्सी

मुनव्वर फारूकी संग नाम जोड़ने पर नाराज हुईं अंजलि अरोड़ा 

अंजलि अरोड़ा ने कहा कि उन्हें बर्दाश्त नहीं है कि कोई उनका नाम किसी और के साथ जोड़े। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने कहा, "अफवाहें ठीक हैं, लेकिन किसी को भी हक नहीं है कि मुझे किसी और के साथ जोड़े। दूसरों का सम्मान करें और ऐसी मीनिंगलेस चीजों को लीक करने से खुद को दूर रखने की कोशिश करें, जो किसी की मेहनत पर पानी फेर देती है।" अंजलि ने ये भी कहा कि मीडिया को अपने एक्शन और शब्दों के साथ थोड़ी शांति बनाने की जरूरत है। 

यह भी पढ़ें- Anjali Arora Post: मुनव्वर फारूकी पर अंजलि ने कसा तंज, बोलीं- 'जो इतना ज्ञान दे रहे हैं उसने कितना सच बोला था'