Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'शुक्रिया मुझे बचा लिया', Bigg Boss OTT 3 को लेकर 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला कमेंट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 चर्चा में बना हुआ है। घर में कंटेस्टेंट जमकर कलेश कर रहे हैं लेकिन पिछले सीजन्स के मुकाबले बिग बॉस ओटीटी 3 कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर यही बात कही। इसके साथ ही उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 25 Jul 2024 05:17 PM (IST)
Hero Image
अंजलि अरोड़ा को रास नहीं आया बिग बॉस ओटीटी 3, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं। अपने कुछ सेकेंड्स के वीडियो के साथ वो मिलियंस में व्यूज बटोर ले जाती हैं। अंजलि अरोड़ा का अब तक कई बार बिग बॉस से नाम जुड़ चुका है। ओटीटी सीजन 3 में भी उनके शामिल की खबरें, जिसे अब अंजलि ने खुद कन्फर्म कर दी है। हालांकि, उन्हें ये बिग बॉस का ये सीजन बिल्कुल रास नहीं आ रहा है।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर अंजलि अरोड़ा लगातार अपना रिएक्शन दे रही हैं। यहां तक कि अपने कंटेस्टेंट्स के लिए वो फैंस से सपोर्ट भी मांग रही हैं।

अंजलि को नहीं पसंद आया बिग बॉस ओटीटी 3

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में शामिल होने का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया था और इस बात की उन्हें अब बेहद खुशी है, क्योंकि ये बिग बॉस का अब तक का सबसे वाहियात सीजन है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: चन्द्रिका के बाद बिग बॉस के घर में शामिल होगी ये इन्फ्लुएंसर, मुनव्वर फारुकी से है खास रिश्ता

आखिर क्यों अदा 

अंजलि अरोड़ा ने कहा, "बोलते है ना, जो भी होता है अच्छे के लिए होता है... मुझे बचाने के लिए भगवान आपका शुक्रिया। मेरा फैसला बिल्कुल सही था...। ये बिग बॉस के इतिहास में अब तक का सबसे बकवास सीजन है। बिग बॉस ओटीटी।" सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

पिछली बार भी ऑफर हुआ था शो

अंजलि अरोड़ा का नाम बिग बॉस सीजन 17 से भी जुड़ा था। दरअसल, शो में मुनव्वर फारूकी शामिल थे। ऐसे में उनकी दोनों एक्सर नजीला सिताशी और अंजलि अरोड़ा को शो ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने हामी नहीं भरी। दोनों ने ये खबर खुद बाद में कन्फर्म की थी।

कौन है अंजलि का फेवरेट कंटेस्टेंट ?

अंजलि अरोड़ा, बिग बॉस ओटीटी 3 को भले पसंद न कर रही हो, लेकिन अपने फेवरेट को फुल सपोर्ट कर रही हैं। शो के ओटीटी सीजन 3 में वो लवकेश कटारिया को जिताना चाहती हैं। अपनी इंस्टा स्टोरी में उन्होंने खुद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लवकेश कटारिया को इस हफ्ते एलिमिनेशन से बचाने की मांग की। 

यह भी पढ़ें- इधर मुनव्वर फारुकी की दूसरी शादी की उड़ी अफवाह, उधर अंजलि अरोड़ा बोलीं- हार्ट ब्रेक सबसे ज्यादा बुरी चीज है