Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Finale: मुनव्वर की एक्स 'गर्लफ्रेंड' ने इन दो कंटेस्टेंट्स को बताया TOP 2, विनर को लेकर कही ये बात

Bigg Boss 17 Winner रियलिटी शो बिग बॉस 17 के फिनाले को बस एक दिन बचे हैं। सेलिब्रिटीज अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के लिए फैंस से वोट की अपील कर रहे हैं। हाल ही में मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड ने कॉमेडियन को छोड़ अपने दो फेवरेट कंटेस्टेंट्स के लिए फैंस से वोट मांगा है। इसका वीडियो भी सामने आया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 27 Jan 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस 17 के टॉप 2 को वोट देने की अपील की। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस टेलीविजन का सबसे पसंदीदा शो है। इस शो के जरिए फैंस को अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में जानने का मौका मिलता है। 16 सक्सेसफुल टीवी और 2 ओटीटी सीजन के बाद अब 17वें सीजन को विनर अपना विनर मिलने वाला है। रविवार को सलमान खान पांच खिलाड़ियों में से किसी एक का हाथ उठाएंगे और उसे ट्रॉफी सौंपेंगे।

जैसे विनर अनाउंसमेंट की घड़ी करीब आ रही है, सेलिब्रिटीज अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को जिताने के लिए फैंस से वोट मांग रहे हैं। हाल ही में, मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की रूमर्ड एक्स गर्लफ्रेंड ने अपने दो फेवरेट कंटेस्टेंट्स को टॉप 2 बताया है।

कौन होगा बिग बॉस 17 का टॉप 2 कंटेस्टेंट्स?

मुनव्वर फारूकी की रूमर्ड एक्स गर्लफ्रेंड ने 'बिग बॉस 17' के टॉप 2 कंटेस्टेंट का खुलासा किया है। यह एक्स गर्लफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) हैं। मुनव्वर और अंजलि के बीच कंगना रनोट के रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 1' में नजदीकियां देखने को मिली थीं। अब अंजलि अरोड़ा ने 'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले से पहले टॉप 2 का खुलासा करते हुए फैंस से वोट की अपील की है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ग्रैंड फिनाले से पहले महाट्विस्ट! बिग बॉस ने बदल दिया इतिहास, Ankita Lokhande के हाथ लगी लॉटरी

अंजलि अरोड़ा ने इन दो फाइनलिस्ट का किया खुलासा 

अंजलि अरोड़ा ने एक वीडियो में अपने टॉप 2 कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को बताया है। वीडियो में अंजलि ने कहा, "बिग बॉस का फिनाले पास आ गया है और दो-तीन दिनों में रिजल्ट आ जाएगा। तो मेरे दोनों फेवरेट कंटेस्टेंट्स फिनाले में पहुंच गए हैं।"

#biggboss17 #BB17 #SalmanKhan𓃵 pic.twitter.com/AjDaUFQ1Cm— The Real Khabri (@fukraboyj) January 26, 2024

अंजलि ने आगे कहा, "तो मैं चाहती हूं कि जब वह टॉप 2 अंकिता जी और अभिषेक वहां खड़े हों ना, तो आप उन्हें भर-भरकर वोट करें और ट्रॉफी इन दोनों में से ही किसी के घर जानी चाहिए। इसलिए अंकिता और अभिषेक को सपोर्ट करें।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Trophy: सबसे हटके और शानदार है इस सीजन की ट्रॉफी, विनर के साथ पहला वीडियो OUT!