Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: एक साथ नजर आएंगे बिग बॉस 16 के ये घरवाले, नए शो में दिखेगा अंकित गुप्ता के साथ यह कंटेस्टेंट

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में इस हफ्ते अंकित गुप्ता का बिग बॉस में अंतिम सफर होगा। लेकिन शो से बाहर आते ही उनके हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है जिसमें एक और बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट उनका साथ देते दिखेंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sat, 24 Dec 2022 05:54 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Gautam Singh Vig, Ankit Gupta and Abdu Rozik

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के घर से अंकित गुप्ता की विदाई ने उनके फैंस को इमोशनल कर दिया है। फैंस डिमांड कर रहे हैं कि अगर अंकित गुप्ता नहीं होगा तो वह बिग बॉस नहीं देखेंगे। अभिनेता की पॉपुलैरिटी ही कुछ इस तरह की है। अंकित पू्रे सीजन में सबसे कम बोलने वाले कंटेस्टेंट रहे। घर के कामों में उनकी इनवॉल्वमेंट भी बाकियों की तुलना में कुछ कम ही रही। बावजूद इसके वह नौ हफ्तों से अधिक समय तक बिग बॉस के घर में टिके रहे। ऐसी चर्चा था कि बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद अंकित गुप्ता अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर देंगे। वह जल्द ही चंडीगढ़ के लिए रवाना होने वाले हैं, जहां वह रवि दुबे और सरगुन मेहता के टीवी शो के लिए शूट करेंगे। अब खबर है कि एक और बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट इसी शो का हिस्सा बनने वाला है। यानी कि बिग बॉस के घर से बाहर आते ही इन दो कंटेस्टेंट्स की किस्मत चमक उठी है।

रवि दुबे के शो में एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट की एंट्री

बिग बॉस 16 में हर दिन कुछ न कुछ ड्रामा देखने को मिलता है। लेकिन इन लड़ाई झगड़ों में सबसे कम इन्वॉल्वमेंट अंकित गुप्ता का रहा है। अंकित ने पूरे सीजन में शांति और समझदारी से अपने हर मसले को सुलझाया है। वहीं, प्रियंका चाहर चौधरी के साथ उनकी दोस्ती और जोड़ी को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला। हालांकि, अब यह जोड़ी बिग बॉस 16 में दोबारा नहीं दिखेगी, लेकिन रवि दुबे और सरगुन मेहता के शो से अंकित अपने चाहने वालों के लिए छोटे पर्दे की दुनिया में फिर से वापसी करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके साथ एक और बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट गौतम विग भी इस शो का हिस्सा होंगे।

वीकेंड का वार में अंकित की विदाई

बता दें कि बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोड में अंकित गुप्ता की विदाई देखने को मिल सकती है। शो का प्रोमो सामने आया था, जिसमें होस्ट सलमान खान ने प्रियंका की अंकित को बचाने वाले फैसले और बजर न दबा कर 25 लाख गंवाने वाले मुद्दे पर जमकर खिंचाई की। सलमान का यह रवैया एक्ट्रेस के फैंस को पसंद नहीं आया। अंकित गुप्ता को ऑडियंस वोटिंग से न बचाकर घरवालों की वोटिंग से बाहर करने पर मेकर्स को बायस्ड बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सलमान खान और बिग बॉस मेकर्स की खूब खिंचाई की गई।

यह भी पढ़ें: Merry Christmas: हाथ में जाम लिए विजय सेतुपति और कटरीना कैफ ने कहा 'मैरी क्रिसमस', शेयर किया फर्स्ट पोस्टर

यह भी पढ़ें: KBC 14: यह शब्द बोलने पर विकास खन्ना को पड़ती हैं गालियां, बिग बी से की रिक्वेस्ट 'अपने लोगों को बोल दो...'