Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MC Stan के बिग बॉस 16 जीतने पर अंकित गुप्ता ने हंसते हुए ली चुटकी, कहा- जीतने के लिए कुछ नहीं भी करेंगे तो...

Ankit Gupta On MC Stan बिग बॉस 16 का फिनाले एमसी स्टैन के जीतने पर अब अंकित गुप्ता ने दुबारा प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हंसते हुए कहा है कि इससे यह साबित होता है कि बिना कुछ किए भी शो जीता जा सकता है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 15 Feb 2023 05:09 PM (IST)
Hero Image
Ankit Gupta On MC Stan: बिग बॉस 16 का फिनाले एमसी स्टैन ने जीत लिया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ankit Gupta On MC Stan: अंकित गुप्ता इन दिनों कलर्स के जुनूनियत नामक शो में नजर आ रहे हैं। इसमें उनके अलावा गौतम सिंह विग और नेहा राणा की भी अहम भूमिका है। बिग बॉस 16 का फिनाले काफी विवादों में रहा है।

बिग बॉस 16 शो को एमसी स्टैन ने जीत लिया है 

दरअसल इस शो को एमसी स्टैन ने जीत लिया है। यह शो 135 दिनों तक चला था। विजेता के तौर पर एमसी स्टैन को चुना गया, उन्हें ट्रॉफी के अलावा हुंडई i10 और 31 लाख रुपये मिले है। हालांकि, लोगों का मानना था कि प्रियंका चहर चौधरी बिग बॉस 16 जीत सकती है। बिग बॉस 16 के फिनाले की रात अभिनेता अंकित गुप्ता प्रियंका के बाहर होने पर भावुक हो गए थे।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने बोल्ड वीडियो शेयर कर इंस्टाग्राम पर पूछा- मेरा वैलेंटाइन कौन? फैंस ने कहा, 'ऋषभ पंत'

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकित गुप्ता ने एमसी स्टैन की जीत पर कमेंट किया है

अब अंकित गुप्ता ने एमसी स्टैन के जीतने पर कमेंट किया है। उन्होंने ई टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है। इसमें जब उनसे विनर के बारे में पूछा गया, तब हंसते हुए उन्होंने कहा, 'मैं सिर्फ यही कहना चाहता हूं अगर आप कुछ नहीं करो तो भी यह शो जीत सकते हो।' जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि एमसी स्टैन की जीत अनफेयर है। इस पर उन्होंने कहा, 'उन्हें दर्शकों के वोट के कारण जीत मिली है।'

यह भी पढ़ें: Shalin Bhanot एक्स वाइफ दलजीत कौर की शादी की खबर सुनकर हुए दंग, कहा- मुझे कोई जानकारी नहीं

View this post on Instagram

A post shared by Ankit Gupta (@6_ankitgupta)

प्रियंका चौधरी बिग बॉस 16 जीत जाएंगी

अंकित गुप्ता ने यह भी कहा, 'मुझे लगा प्रियंका चौधरी बिग बॉस 16 जीत जाएंगी लेकिन जरूरी नहीं है कि हमारी उम्मीदों के अनुसार चीजें हो। हमें कई लोगों से कई एक्सपेक्टेशन होती हैं।' अंकित गुप्ता गौतम सिंह विग के साथ शो जुनूनियत में नजर आ रहे हैं। यह कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहा है। इसका निर्माण सरगुन मेहता और रवि दुबे की कंपनी ने किया है। यह 3 म्यूजिक एस्पायरेंट की कहानी है। अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। इसके अलावा दोनों साथ में भी नजर आते थे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)