Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: वापस दिखेगी अंकित गुप्ता-प्रियंका चौधरी की जोड़ी, ग्रैंड फिनाले में देंगे रोमांटिक परफॉर्मेंस

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले काफी मजेदार होने वाला है। इस सीजन को एक अच्छी एंडिंग देने के लिए मेकर्स ने काफी कुछ प्लान किया है। इस शो में कई एक्स कंटेस्टेंट्स की वापसी देखने को मिलेगी जिसमें से अंकित गुप्ता का नाम भी शामिल है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 10 Feb 2023 11:48 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Ankit Gupta and Priyanka Choudhary

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Grand Finale: बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले बस दो दिन की दूरी पर है। ऐसे में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के साथ ही फैंस के इंतजार की भी अब सीमा पार होने लगी है। ग्रैंड फिनाले में बहुत कुछ खास और मजेदार दिखाया जाने वाला है। मेकर्स ने फैंस के एंटरटेनमेंट के लिए कई सारे इंतजाम किए हैं।

विनर के नाम की घोषणा से पहले एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी जाएगी। कई स्पेशल गेस्ट के भी मौजूद होने की खबर है। यहां तक कि सलमान खान भी बतौर होस्ट शो में वापसी करेंगे। लेकिन सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि कोई और भी है, जो फिनाले में वापसी करने वाला है।

फिर दिखेगी प्रियंका-अंकित की जोड़ी

प्रियंका चाहर चौधरी, बिग बॉस 16 की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जाती हैं। तमाम कंट्रोवर्सी के बाद भी वह टॉप 5 में अपनी जगह बना पाने में कामयाब रही हैं। इस सीजन में अंकित गुप्ता के साथ उनकी दोस्ती और जोड़ी, दोनों ही बहुत पसंद की गई। हालांकि,अंकित फिनाले तक नहीं पहुंच पाए लेकिन वह जब तक भी इस शो में रहे, उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। यही वजह है कि मेकर्स एक बार फिर इस जोड़ी की झलक शो में दिखाने के लिए तैयार हैं।

धमाकेदार होगा ग्रैंड फिनाले!

जी हां, बिग बॉस की पल-पल की खबर देने वाले पेज मिस्टर खबरी ने यह जानकारी शेयर की है कि अंकित गुप्ता फिनाले एपिसोड में दस्तक देंगे। वह यहां अपने शो 'जुनूनियत' को प्रमोट करने पहुंचेंगे। लेकिन उनके आने का मकसद बस यहीं पर खत्म नहीं होगा। वह ग्रैंड फिनाले में प्रियंका चौधरी के साथ रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं। प्रियंका और अंकित 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' पर मजेदार डांस करेंगे। इसके अलावा वह कई और गानों पर थिरकते नजर आने वाले हैं।

सलमान खान भी करेंगे वापसी

ग्रैंड फिनाले में सलमान खान भी वापसी करने वाले हैं। वह पिछले कुछ हफ्तों से बिग बॉस को होस्ट नहीं कर रहे हैं। मगर फिनाले एपिसोड वह ही होस्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस में इन फैसलों ने पलट दिया पूरा गेम, फिनाले से पहले दिखाए गए यह तगड़े ट्विस्ट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के विजेता के नाम से देवोलीना भट्टाचार्जी ने उठाया पर्दा, बताया किसे मिलेगी ट्रॉफी!