Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande ने पांच साल पहले आज ही के दिन थामा था विक्की जैन का हाथ, कपल ने मनाई एनिवर्सरी

Ankita Lokhande And Vicky Jain अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमे वह पति संग केक काटती नजर आ रही है । इस कपल को पूरे पांच साल एक-दूसरे के साथ हो गए हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 10 Apr 2023 05:14 PM (IST)
Hero Image
Ankita Lokhande And Vicky Jain, Ankita Lokhande, Vicky Jain,

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Ankita Lokhande And Vicky Jain: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है।

हाल ही में अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमे वह पति संग केक काटती नजर आ रही है। इस कपल ने साल 2022 में मुंबई में धूम-धाम शादी रचाई थी। हालांकि शादी से पहले इस कपल ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था।

कपल ने मनाई पांचवी सालगिरह

साल 2022 में दिसंबर में विक्की जैन और अंकिता शादी के बंधन में बंधी थी।  शादी से पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। विक्की अंकिता की जिंदगी में उस समय आए जब वह अपने टूटे दिल को संभालने की कोशिश कर रही थीं। ऐसे में अंकिता का साथ देते हुए दोनों की नजदीकियां बढ़ती चली गई और दोस्ती प्यार में बदल गई।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

इस वीडियो में ये कपल एक-साथ केक काटते नजर आ रहे हैं। अंकिता ने कैप्शन में लिखा- पांच साल पहले इस खूबसूरत आदमी को मेरे जीवन में भेजने के लिए भगवान का शुक्रिया, जिसके पास एक खूबसूरत दिल है और केवल दूसरों को प्यार और सम्मान देना जानता है। हमे लिए 5 साल मुबारक हो बेबी।

कैसे हुई थी मुलाकात

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की पहली मुलाकात साल 2018 में एक पार्टी में हुई थी। दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे से मिले थे। पहली ही मुलाकात में दोनों के बीच एक कनेक्शन होने लगा। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताने लगे और बहुत अच्छे दोस्त बन गए। विक्की से पहले अंकिता दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ कई साल तक रिलेशनशिप में थीं और दोनों का ब्रेकअप होने के बाद डिप्रेशन से जूझ थीं। ऐसे में विक्की ने अंकिता को संभाला और दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे।

2019 में किया था प्रपोज

विक्की और अंकिता की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया।  साल 2019 में विक्की ने रोमांटिक अंदाज में अंकिता को शादी के लिए प्रपोज किया था।