Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस शो में पति विक्की जैन संग Ankita Lokhande आएंगी नजर, प्रोमो देख लोगों ने कहा- 'इतनी बेइज्जती के बाद भी...'

Ankita Lokhande और Vicky Jain विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss Season 17) के बाद एक और रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं। इस शो का प्रोमो भी आउट हो गया है। फिर से अंकिता और विक्की को साथ में देखकर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। शो के लेटेस्ट प्रोमो में आपको पति और पत्नी की गजब केमिस्ट्री दिखेगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 16 May 2024 07:43 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इस शो में आएंगे नजर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। शो में पति और पत्नी की लड़ाई खूब चर्चा में रही। अलग होने तक की नौबत आ गई थी। हालांकि, बाद में दोनों ने सब ठीक भी कर लिया था।

'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) से निकलने के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपने रोमांस से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। दोनों का म्यूजिक एल्बम भी आया और वे कई शोज में बतौर गेस्ट भी नजर आये। इस बीच अब उन्हें एक और शो में देखा जाएगा। हाल ही में, उनके शो का प्रोमो भी रिलीज हो गया है।

लाफ्टर शेफ्स का प्रोमो आउट

दरअसल, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आगामी शो 'लाफ्टर शेफ्स' (Laughter Chefs) में नजर आने वाले हैं। इस कॉमेडी शो में कुकिंग के साथ एंटरटेनमेंट होगा। शो का लेटेस्ट प्रोमो आउट हुआ है, जिसमें अंकिता और विक्की की मस्ती दिखाई दे रही है। इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, "लाने आपके चेहरों पर स्माइल, अपना कॉमेडी स्टाइल के साथ आ गये हैं अंकिता और विक्की।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें- एक डांस के लिए Ankita Lokhande की मेंटल हेल्थ का उड़ा मजाक, अब एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

पत्नी की हरकत से उतरा विक्की का मुंह

क्लिप में देखा जा सकता है कि ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में अंकिता अपने पति विक्की जैन से पूछती हैं कि वह आज खाने में क्या खाएंगे? तब विक्की जवाब में कहते हैं, "कुछ भी।" इस बात को अंकिता ने इतना सीरियस ले लिया कि प्लेट में 'कुछ भी' का स्लोगन लगाकर पति के सामने परोस दिया। इसे देख विक्की का मुंह उतर गया।

ट्रोल हुए पति और पत्नी

अंकिता और विक्की को फिर से शो में देखकर लोग बहुत खुश हैं। मगर कुछ लोग हैं जो ट्रोल करने से बाज नहीं आते हैं। एक यूजर ने अंकिता और विक्की को ट्रोल करते हुए लिखा, "अगर ओवरएक्टिंग का कोई फेस होता।" एक ने कहा, "सच में, इतनी बेइज्जती के बाद भी।" एक और ने कहा, "अब कोई हंसी नहीं बची।" एक यूजर ने कहा, "इतनी ओवरएक्टिंग क्यों।" एक ने कमेंट किया, "शो का सत्यानाश करेंगे ये दोनों। क्यों बुलाया है इनको शो में? शो की टीआरपी चाहिए तो मत लो इनको आगे से।"

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande ने ससुराल में मनाई महावीर जयंती, विक्की जैन ने बिलासपुर से शेयर कीं तस्वीरें