Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पैरेंट्स बने Ankita Lokhande और Vicky Jain! 'प्यारी राजकुमारी' का रखा ये क्यूट नाम, शेयर किया वीडियो

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) माता-पिता बन गए हैं। उन्होंने अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अपनी बेटी की झलक दिखाई है। साथ ही एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। वीडियो देख वाकई आपका दिल पिघल जाएगा। उनकी बच्ची की मासूमियत दिल चुरा लिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 01 Sep 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे ने नन्ही राजकुमारी का किया वेलकम। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी की चर्चित अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के घर में एक नन्हा मेहमान आया है। अब वह और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) मॉम एंड डैड बन गए हैं। अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए अपने नन्हे मेहमान की झलक दिखाई है। इस वीडियो को देख उनके चाहने वाले भी फिदा हो गए हैं।

बी-टाउन से टिन्सेल टाउन तक, कई सेलिब्रिटीज असल जिंदगी में कैट या फिर डॉग पैरेंट्स हैं। आलिया भट्ट, वरुण धवन, दृष्टि धामी और अनन्या पांडे के बाद अब अंकिता लोखंडे भी कैट मॉम बन गई हैं। जी हां, उन्होंने अपने घर में एक कैट का स्वागत किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कैट का वीडियो भी शेयर किया है।

नन्ही राजकुमारी का हुआ ग्रैंड वेलकम

क्लिप की शुरुआत विक्की जैन से हुई, जो लिफ्ट के बाहर अपनी कैट का इंतजार कर रहे और साथ ही फोन में इस मोमेंट को कैप्चर भी कर रहे हैं। बाद में अंकिता ने टोकरी से क्यूट कैट को बाहर निकाला और दोनों ने उसे लाड-प्यार किया। अपनी क्यूट कैट के साथ अंकिता लोखंडे ने प्यारे पलों को वीडियो के जरिए दिखाया है। उन्होंने अपनी कैट का नाम मउ लोखंडे जैन रखा है। व्हाइट कैट इतनी प्यारी है कि फैंस का दिल भी पिघल गया। 

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande ने 'पवित्र रिश्ता' के 15 साल पूरे होने का मनाया जश्न, सुशांत राजपूत के साथ शेयर की खास तस्वीरें

अंकिता लोखंडे ने रखा ये नाम

इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, "परिवार में आपका स्वागत है, हमारी नन्ही राजकुमारी। मऊ लोखंडे जैन! आप हमारे परिवार में सबसे नई सदस्य हैं। मम्मी और डैडी पहले से ही आपसे बहुत प्यार करते हैं। आपकी नन्ही म्याऊं और दुलार ने हमारा दिल चुरा लिया है।"

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे ने आगे लिखा, "आपके नन्हे पंजे हमारी जिंदगी में ढेर सारी खुशियां और आनंद लाएं। हम माता-पिता को बधाई। आपकी प्यारी हरकतों की बदौलत हमारी जिंदगी हंसी, और कभी खत्म न होने वाले आनंद से भरा रहे मऊ। हमारे नए नन्ही बच्ची के साथ ढेरों रोमांच, खेल और आरामदायक पलों की कामना करती हूं। मऊ आप पहले से ही प्यारी और स्नेह से भरी हुई हैं हमारी प्यारी बेटी।"

यह भी पढ़ें- सालों पहले अंकिता लोखंडे ने ठुकरा दी थी संजय लीला भंसाली की फिल्म, कहा- मुझे कोई जल्दी नहीं...