Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande ने दिखाए तीखे तेवर,पैपराजी पर फूटा गुस्सा, यूजर्स बोले- 'असली रूप आ गया सामने'

Salman Khan के रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 के बाद से अंकिता लोखंडे अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। मौजूदा समय में Ankita Lokhande का नाम उनकी फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर को लेकर चर्चा में है। बीती रात इस मूवी का खास प्रीमियर रखा गया जिसमें अभिषेक कुमार-खानजादी शामिल हुए। इस दौरान अंकिता पैपराजी पर भड़कती हुई नजर आई हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 22 Mar 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
पैपराजी पर भड़की अंकिता लोखंडे (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के बाद अब अंकिता लोखंड़े बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए दिखेंगी। हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता रणदीप हुड्डा संग उनकी लेटेस्ट फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 

बीते रात अंकिता की इस फिल्म का प्रीमियर रखा गया है, जिसमें सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स अभिषेक कुमार, खानजादी और आयशा खान जैसे कई और सदस्य शामिल हुए। इस बीच पैपराजी की भारी भीड़ के चलते हुई दिक्कत की वजह से अंकिता लोखंडे़ गुस्से में आ गई और उन पर आग बबूला हो गईं। 

पैपराजी पर भड़क गईं अंकिता लोखंडे़

दरअसल गुरुवार को अंकिता लोखंडे की बहुचर्चित फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की एक स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई। इस दौरान अंकिता के पति विक्की जैन, फैमिली के सदस्य और बिग बॉस 17 के तमाम मेंबर्स एक साथ नजर आए। 

इस मौके पर जब अभिषेक कुमार और खानजादी अंकिता लोखंडे के साथ थिएटर के अंदर जा रहे थे तो उस मौके पर पैपराजी की भारी भीड़ देखने को मिली। जोकि अंदर जाने की कोशिश करते नजर आए। इसे देख अंकिता का पारा हाई हो गया और वह उन पर भड़क उठी। 

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में अंकिता पैपराजी को डांटती हुई दिखी रही हैं और कहती हैं- अंदर फिल्म चल रही है, क्या कर रहे आप लोग। ये बिल्कुल भी सही नहीं है, आप लोग प्लीज बाहर निकलें। इस तरह से अंकिता अपना आपा खोती हुई दिखीं। 

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन 

अंकिता लोखंडे के इस बर्ताव को देखते हुए, एक यूजर ने कहा है- देखा असली रूप आ गया, सामने। दूसरे यूजर ने लिखा- इसको फिल्म किसने दी।

इस तरह से तमाम लोग अंकिता को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि अंकिता की फिल्म वीर सावरकर एक बायोपिक मूवी है, जिसे खुद एक्टर रणदीप हुड्डा ने डायरेक्ट किया है। 

ये भी पढ़ें- Abhishek Kumar और खानजादी ने भरी महफिल में एक-दूजे को लगाया कसकर गले, आयशा खान के सामने खुला रिलेशनशिप का सच!