Move to Jagran APP

'अगर हमारा रिश्ता मजबूत नहीं...', Ankita Lokhande ने विक्की जैन संग तलाक लेने की बात पर तोड़ी चुप्पी

Ankita Lokhande React On Divorce बिग बॉस सीजन 17 में नजर आईं टीवी की पॉपुलर बहू अंकिता लोखंडे कई कारणों से सुर्खियों में रहीं। अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के शो में पति विक्की जैन से तलाक की बात कही थी। अब हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 17 में डिवोर्स तक पहुंची बात पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए सफाई दी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 08 Feb 2024 10:36 AM (IST)
Hero Image
Ankita Lokhande ने विक्की जैन संग तलाक लेने की बात पर तोड़ी चुप्पी / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 17 में लगातार सुर्खियों में बनी रहीं। मनारा चोपड़ा संग उनके झगड़े हो, या फिर सलमान खान के फीडबैक पर अपना गेम खेलना, अंकिता को पूरे सीजन में किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

सबसे ज्यादा उनका बिग बॉस 17 में जिसके साथ झगड़ा हुआ, वह हैं पति विक्की जैन। विक्की जैन ने बातों ही बातों में जहां अंकिता लोखंडे को इन्वेस्टमेंट बता दिया था, तो वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे ने भी पति को तलाक देने की बात कह दी थी।

एक्ट्रेस ने तो नेशनल टीवी पर ये भी कह दिया था कि उन्हें लगता है कि दोनों को अपने रिश्ते से ब्रेक ले लेना चाहिए। अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने शो खत्म होने के काफी दिनों पर विक्की जैन से तलाक लेने पर चुप्पी तोड़ी है।

अंकिता लोखंडे ने तलाक की पर कही ये बात

अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस सीजन 17 से बाहर आने के बाद मनारा संग अपने झगड़ों से लेकर अपनी सास रंजना द्वारा कही बातों पर अपनी सफाई पेश की थी।

यह भी पढ़ें: 'मैं चीजों से रिकवर कर रही हूं...', बिग बॉस हाउस में रहकर Ankita Lokhande की मेंटल हेल्थ पर पड़ा असर

अब टीवी की पॉपुलर बहू ने विक्की जैन संग तलाक लेने वाली बात पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा,

"हमने सालों की दोस्ती के बाद शादी की है। हम सिर्फ बातें कह जाते हैं और लोग उसे सीरियसली ले लेते हैं। मैं समझदार नहीं हूं और मुझे खुद पर और ज्यादा काम करने की जरूरत है। मुझे इस बात को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है कि मैं नेशनल टीवी पर क्या बोल रही हूं। मैं अब भी ये सीख रही हूं। अगर हमारा रिश्ता मजबूत न होता, तो हम इतना झगड़ते ही नहीं"।

हमारा रिश्ता पहले से ज्यादा मजबूत हुआ है-अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "अगर हम नॉर्मल कपल होते तो ये नहीं होता क्या, सिर्फ यही फर्क है कि हमारा ये झगड़ा टीवी पर आ गया और कैमरा में कैप्चर हो गया। हालांकि, इन सब चीजों की वजह से हमारा रिश्ता मजबूत हुआ है।

मैं समझ गयी हूं कि मैं कहां गलत थी, वो समझ गया है कि वह कहां गलत था। हम दोनों ही पहले से ज्यादा मजबूत हैं"। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी 14 दिसम्बर 2021 में हुई थी।

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande को खटकती थी मनारा-विक्की की दोस्ती, बिग बॉस 17 के एपिसोड देखने के बाद इस बात का हो रहा पछतावा