Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande Father Death: अंकिता लोखंडे ने निभाया बेटे का फर्ज, पिता को दिया कंधा, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Ankita Lokhande Father Death टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का 68 साल की उम्र में निधन हो गया है। आज एक्ट्रेस के पिता का अंतिम संस्कार है। पिता के आखिरी दर्शन में एक्ट्रेस अपनी मां की हिम्मत बनती हुई दिखाई दीं। अंकिता लोखंडे के पिता के अंतिम संस्कार में श्रद्धा आर्या समेत टीवी सेलेब्स भी नजर आये।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 13 Aug 2023 12:19 PM (IST)
Hero Image
Ankita Lokhande के पिता का हुआ अंतिम संस्कार। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ankita Lokhande Father Last Rites: टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हाल ही में, एक्ट्रेस के सिर से पिता का साया उठ गया। बीते दिन उनके पिता शशिकांत लोखंडे (Shashikant Lokhande) के पिता का निधन हो गया था। आज उनके पिता का अंतिम संस्कार है।

पिता के अंतिम संस्कार में मां को संभालती दिखीं अंकिता

ओशिवारा में अंकिता लोखंडे के पिता का अंतिम संस्कार है। पिता के अंतिम संस्कार में पहुंचीं अंकिता लोखंडे दर्द में अपनी मां की हिम्मत बांधती नजर आईं। पिता के निधन से अंकिता और उनकी मां बुरी तरह टूट गये हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अंकिता को उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) संभालते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

अंकिता लोखंडे ने निभाया बेटे का फर्ज

कुछ और वीडियोज भी सामने आए हैं, जिसमें अंकिता लोखंडे फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दुख की घड़ी में अंकिता के सबसे बड़े सपोर्टर उनके पति विक्की जैन बने, जो उन्हें सांत्वना देते हुए नजर आ रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने अपने पिता के अंतिम संस्कार में बेटे का भी फर्ज पूरा किया। वह अपने पिता की अर्थी को कंधा देते हुए नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अंकिता लोखंडे के पिता के अंतिम संस्कार में टेलीविजन से जुड़े कई सितारे पहुंचे। श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) समेत कई सितारों ने नम आंखों से उनके पिता को आखिरी विदाई दी। 

कैसे हुआ अंकिता लोखंडे के पिता का निधन?

अंकिता लोखंडे के पिता का निधन कैसे हुआ, अभी तक ये साफ नहीं हुआ है। 12 अगस्त की सुबह अंकिता के पिता ने आखिरी सांस ली थी। वह काफी समय से बीमार थे। कुछ समय पहले उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। 

एक्ट्रेस ने पिता को फादर्स डे की बधाई देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। क्लिप में अस्पताल में अंकिता अपने पिता को फूल देकर प्यार लुटाती हुई नजर आई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक इमोशनल नोट भी लिखा था और बताया था कि उनके पिता ने उनका हर कदम पर साथ दिया था।