Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande Father Prayer Meet: अंकिता लोखंडे के पिता की प्रार्थना सभा में पहुंचे सितारे हुए गमगीन

Ankita Lokhande Father Prayer Meet हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का निधन हो गया। बीते दिन उनके पिता का अंतिम संस्कार था। आज यानी 14 अगस्त को उनके पिता के लिए प्रार्थना सभा रखी गई जहां कई नामचीन सितारे नम आंखों से पहुंचे। अंकिता लोखंडे के पिता लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 14 Aug 2023 06:54 PM (IST)
Hero Image
Ankita Lokhande के पिता की प्रार्थना सभा। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ankita Lokhande Father Prayer Meet: 'पवित्र रिश्ता' की अर्चना के रूप में मशहूर हुईं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के लिए 12 अगस्त बहुत बुरा दिन साबित हुआ, क्योंकि इस दिन एक्ट्रेस ने अपने पिता शशिकांत लोखंडे (Shashikant Lokhande) को हमेशा के लिए खो दिया। 

अंकिता लोखंडे अपने पिता के बेहद करीब थीं। पिता के निधन से एक्ट्रेस एकदम टूट गई हैं। बीते दिन अंतिम संस्कार में भी अंकिता लोखंडे का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) अंकिता को संभालते हुए नजर आये थे।

अंकिता के पिता की प्रार्थना सभा हुई आयोजित

14 अगस्त को मुंबई में अंकिता लोखंडे के पिता की प्रार्थना सभा आयोजित की गई, जहां कई सितारे पहुंचे। अंकिता के पिता की प्रार्थना सभा में मृणाल ठाकुर, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी, राजीव अदातिया, मौनी रॉय, महेश शेट्टी, मनीष पॉल समेत कई सितारे गमगीन नजर आये। 

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

अंकिता ने निभाया था बेटे का फर्ज

13 अगस्त को अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत का अंतिम संस्कार था। पिता का साया उठने से अंकिता एकदम बिखर गई थीं। उन्होंने हिम्मत बांधकर अपने पिता को आखिरी विदाई दी। साथ ही एक्ट्रेस ने एक बेटे का फर्ज निभाते हुए अपने पति विक्की जैन के साथ पिता की अर्थी को कंधा दिया था। 

अंकिता लोखंडे के पिता को क्या हुआ था?

'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता को क्या हुआ था, ये अभी तक साफ नहीं हुआ है। हालांकि, वह काफी समय से बीमार थे। उन्हें हॉस्पिटल में भी भर्ती कराया गया था। लंबे समय से बीमार चल रहे एक्ट्रेस के पिता का 12 अगस्त की सुबह उनका निधन हो गया था। वह 68 साल के थे। 

अंकिता लोखंडे का पिता को आखिरी मैसेज

अंकिता लोखंडे ने अपने पिता के लिए फादर्स डे पर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपने पिता की तारीफ की थी। अंकिता ने कहा था कि उनके पिता ने उनके सपनों पर भरोसा किया और हर समय उनके साथ खड़े रहे।