Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande Father Demise: अंकिता लोखंडे के पिता का हुआ निधन, लंबे समय से थे बीमार!

Ankita Lokhande Father Passes Away छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के पिता का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज सुबह उनके पिता शशिकांत लोखंडे ने आखिरी सांस ली। लंबे समय से अंकिता के पिता बीमार थे। कुछ समय पहले उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। अंकिता के पिता 68 साल के थे। कल उनका अंतिम संस्कार होगा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 12 Aug 2023 09:54 PM (IST)
Hero Image
Ankita Lokhande के पिता का हुआ निधन। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ankita Lokhande Father Death: 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से मशहूर हुईं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने पिता शशिकांत लोखंंडे को हमेशा के लिए खो दिया है। 

अंकिता लोखंडे के पिता का हुआ निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 12 अगस्त 2023 की सुबह अंकिता लोखंडे के पिता का निधन हो गया। वह 68 साल के थे और काफी समय से बीमार थे। उनके निधन की असल वजह अभी तक सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि कल यानी 13 अगस्त 2023 को अंकिता के पिता का ओशिवारा में अंतिम संस्कार होगा। हालांकि, अभी तक अंकिता या उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) या फिर उनके परिवार की तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

अंकिता लोखंडे ने पिता के लिए किया था ये पोस्ट

कुछ दिन पहले अंकिता लोखंडे ने फादर्स डे के मौके पर पिता के साथ अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया था और उनकी हेल्थ के बारे में भी बात की थी। अंकिता ने लंबे-चौड़े नोट में लिखा था, 

"मेरे पहले हीरो मेरे डैडी को हैप्पी फादर्स डे। मैं आपके लिए क्या महसूस करती हूं, इसे में एक्सप्रेस नहीं कर सकती। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। जब मैं छोटी थी, तब मैंने आपको कई चीजों के लिए संघर्ष करते हुए देखा है, लेकिन आप ये सुनिश्चित करते थे कि आपके बच्चे वो स्ट्रगल न करें। आपने हमेशा मुझे उड़ने के लिए पंख दिये और मुझे वह करने दिया, जो मैं करना चाहती थी।"

"आज मैं जो कुछ भी हूं, वो सिर्फ आपके सपोर्ट और ताकत की वजह से हूं। मुझे याद है, जब मैंने मुंबई में अपनी जर्नी शुरू की थी और जब मेरे पास रेंट देने के पैसे नहीं होते थे, तो आप किराया देते थे, भले ही आप किसी भी फेज से गुजर रहे हो, क्योंकि आप मेरे सपनों पर भरोसा करते थे। मैं आपको पाकर खुद को धन्य महसूस करती हूं पा।"

"मैंने आपको आपकी हेल्थ के साथ संघर्ष करते हुए देखा है, लेकिन आपकी दृढ़ इच्छाशक्ति जो मैंने उस समय देखी वह कुछ और थी और उस दौरान आपका मुस्कुराता चेहरा हम सभी को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता रहा। मुझे आपकी बेटी होने पर बहुत गर्व है.. आपको हमेशा और हमेशा के लिए प्यार।"

ठीक हो गये थे अंकिता के पिता!

इससे पहले, अंकिता लोखंडे ने पिता के लिए एक और पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनके पिता की हेल्थ कंडीशन बेहतर है। साथ ही उन्होंने अपने फैंस को पिता के लिए दुआ करने के लिए धन्यवाद भी किया था।