Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss में हुई इस बात को लेकर शर्मिंदा महसूस कर रहीं Ankita Lokhande, कहा- 'मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी'

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) की शुरुआत 17 सेलिब्रिटीज के साथ हुई थी। बीच में कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री भी शो में शामिल हुए। हालांकि टॉप में 5 में सबसे मजबूत खिलाड़ी ही पहुंच पाए। इनमें अंकिता लोखंडे मुनव्वर फारुकी अभिषेक कुमार मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी का नाम शामिल है। वहीं विक्की जैन टॉप 5 से पहले ही बाहर हो गए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 09 Feb 2024 09:33 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में हुई इस बात को लेकर शर्मिंदा महसूस कर रहीं अंकिता लोखंडे, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अंकिता लोखंडे, बिग बॉस 17 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट थीं।  एक्ट्रेस शो जीतने की दावेदारी सबसे ज्यादा रखती थीं, लेकिन अंत में बाजी ऐसी पलटी की विनर की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी की झोली में चली गई। वहीं, अब बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे को एक बात को लेकर शर्मिंदगी हो रही है।

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ एंट्री की थी। शो में दोनों के बीच प्यार से ज्यादा अनबन देखने को मिली। यहां तक एक्ट्रेस ने एक बार तो पति से अलग होने की बात तक कह दी थी।

यह भी पढ़ें- Ayesha Khan: अभिषेक कुमार और आयशा खान के Dance ने लगाई आग, 'बिग बॉस' की पार्टी में दोनों ने किया जबरदस्त डांस

बिग बॉस के टॉप 5

बिग बॉस 17 की शुरुआत 17 सेलिब्रिटीज के साथ हुई थी। बीच में कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री भी शो में शामिल हुए। हालांकि, टॉप में 5 में सबसे मजबूत खिलाड़ी ही पहुंच पाए। इनमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी का नाम शामिल है। शो में विक्की जैन के गेम की तारीफ हुई, लेकिन टॉप 5 से पहले ही बाहर हो गए।

एलिमिनेशन पर लगा झटका

सबसे ज्यादा चौंकाने वाला बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले रहा। अंकिता लोखंडे शो की मजबूत दावेदार थीं, लेकिन फिनाले में टॉप 3 में भी जगह नहीं बना पाईं। इस बात को लेकर एक्ट्रेस को बेहद मलाल रहा और शर्मिंगी भी हुई। द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, "मैं हैरान थी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं चौथे पोजिशन पर आऊंगी, लेकिन मुझे हमेशा लगता था कि ये खेल का हिस्सा है। कोई जीतता है और कोई हारता है।"

यह भी पढ़ें- बिग बॉस से बाहर आईं Ankita Lokhande के करीबी का हुआ निधन, शो में बार-बार कर रही थीं याद, मिलने के लिए रहीं परेशान

किस बात की हुई शर्मिंदगी

अंकिता ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि आप उस शो में जाकर ही जीत जाते हैं। वहां टिके रहना आसान नहीं है। मानसिक रूप से ये थका देने वाला है। आखिरकार, आपको मुस्कुराहट के साथ घर वापस आना होगा। जब मैं चौथे नंबर पर आई, तो ये शर्मिंदा करने वाला था, लेकिन मैंने इसे पॉजिटिवली लिया। सभी 17 कंटेस्टेंट जीत गए हैं क्योंकि वे घर में टिके रहे।"