Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande Birthday: बिग बॉस हाउस में अपना बर्थडे मना रही हैं अंकिता, शेयर किया सेलिब्रेशन वीडियो

Ankita Lokhande Birthday अंकिता लोखंड ( Ankita Lokhande ) के लिए इस साल का जन्मदिन अब तक का सबसे अलग और खास है । दरअसल इन दिनों अंकिता टीवी के फेमस शो बिग बॉस 17 में है और वहीं पति विक्की जैन ( Vicky jain ) और बाकी घर वालों के साथ अपना जन्मदिन मना रही हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 19 Dec 2023 06:43 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ankita Lokhande Birthday: टीवी की अर्चना यानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 19 दिसंबर को अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 19 दिसंबर 1984 को इंदौर में मराठी परिवार में जन्म हुआ था।

अंकिता के लिए इस साल का जन्मदिन अब तक का सबसे अलग और खास है। दरअसल, इन दिनों अंकिता टीवी के फेमस शो बिग बॉस 17 में है और वहीं पति विक्की जैन और बाकी घर वालों के साथ अपना जन्मदिन मना रही हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में अंकिता और विक्की ने की चीटिंग, मेकर्स ने खोली पति-पत्नी की पोल, भड़के घरवालों ने दी ये सजा

अंकिता का बर्थडे सेलिब्रेशन

जन्मदिन के मौके पर अंकिता के इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किए गए हैं, जिसमें वह पति विक्की जैन के साथ बर्थडे केक कट करती नजर आ रही है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने शिमरी सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी हुई है। साथ पोज देती नजर आ रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Vikas Jain (@realvikasjainn)

पति संग काटा केक 

इस वीडियो में अंकिता पति संग बर्थडे केक काटती नजर आ रही है और कैप्शन में लिखा, हमारी और अपनी जिंदगी में चमक लाने वाले को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हम सब तुम्हें बहुत प्यार करते हैं। 

विक्की संग किया रोमांस 

वीडियो के अलावा एक्ट्रेस ने पति संग कुछ रोमांटिक फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा, आज, कल और हमेशा...वह हमेशा हमारी रानी है। उस व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं जो दुनिया की सारी खुशियों का हकदार है।

बता दें, ये फोटोज अंकिता की टीम इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही है। बिग बॉस हाउस में जाने से पहले इस कपल ने बर्थडे का ये फोटोशूट करवाया था, जिसमें अब शेयर किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस खत्म होते ही अंकिता लोखंडे लेंगी ये बड़ा फैसला? यूजर्स ने की ये भविष्यवाणी