Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अंकिता ने मारी विक्की को लात, बोलीं 'तूने मेरा इस्तेमाल किया', Bigg Boss 17 में पति-पत्नी के झगड़े से मची हलचल

अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा हैं। इन दिनों वह बिग बॉस 17 में अपने गेम प्लान से लोगों की फेवरेट बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने शो में पति विक्की जैन के साथ एंट्री ली थी। शो में आने के बाद उनके विक्की के साथ बहुत झगड़े हुए। अब शो का नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें एक्ट्रेस विक्की पर गंभीर आरोप लगाती देखी जा सकती हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 13 Nov 2023 01:15 AM (IST)
Hero Image
Still Image of Ankita Lokhande from Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: फेमस शो 'बिग बॉस 17' में हर हफ्ते कुछ न कुछ नया होता रहता है। 'बिग बॉस' घरवालों को एक ऐसा फरमान जरूर सुनाते हैं, जिससे उन्हें झटका लगना तय होता है। इस बार के वीकेंड का वार में दिवाली स्पेशल एपिसोड दिखाया गया।

सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ लोगों की क्लास लगाई, तो वहीं कटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' का प्रमोशन भी किया। रविवार के एपिसोड में सलमान ने खानजादी पर दिवाली बम फोड़ा। वहीं, आने वाले एपिसोड में बिग बॉस, कंटेस्टेंट्स के ऊपर एक अलग ही बम फोड़ने वाले हैं।

'बिग बॉस' हाउस में तबादला

शो में पहले कुछ कंटेस्टेंट्स के घरों की अदला बदली की गई थी। इस बार फिर वही होने वाला है। शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें बिग बॉस का फरमान सुनते ही अंकिता लोखंडे के चेहरे की हवाइयां उड़ जाती हैं। लेकिन ट्विस्ट सिर्फ यहीं खत्म नहीं होने वाला। विक्की को अंकिता का वह रूप देखने को मिल सकता है, जिसके बारे में उन्होंने शायद ही कभी सोचा हो।

बदल गया अंकिता-विक्की का कमरा

दरअसल, बिग बॉस 17 में एक बार फिर कंटेस्टेंट्स का हाउस बदलने वाला है। यानी दिल में रहने वाला सदस्य दिमाग या दम के घर में जा सकता है। इसी तरह बाकी घरवालों का भी तबादला होगा। प्रोमो में दिखाया गया कि विक्की कहते हैं, ''विक्की भइया को अगर दिमाग के रूम में न भेजता, तो और भी अच्छा होता।'' इसके बाद अंकिता लोखंडे उदास हो जाती हैं।

अंकिता और विक्की का कमरा बदल गया है और एक्ट्रेस इसी बात से नाराज हैं। बिग बॉस, अंकिता को समझाने की कोशिश करते हैं। इसके बाद विक्की भी अंकिता को समझाने के लिए आते हैं, लेकिन एक्ट्रेस उन पर ही बरस पड़ती हैं।

'तूने मेरा इस्तेमाल किया है'

अंकिता, विक्की को लात मारकर अपने कमरे से भगाती हैं। वह कहती हैं, ''तुम कितने सेल्फिश, इडियट हो। किस्मत खराब हो गई सच में तेरे साथ रह कर। अब भूल जा कि हम शादीशुदा हैं। आज से तू अलग, मैं अलग। तू ऐसा ही था हमेशा से। शातिर। तूने मेरे को यूज किया है। प्लीज जाइये आप यहां से।''

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'मुझे माफ कर दे...बकबक चालू ही रहती है आपकी', खानजादी पर जबरदस्त तरीके से भड़के सलमान खान