Move to Jagran APP

Ankita Lokhande चलीं ससुराल, चेहरे पर दिखी टेंशन, फैंस बोले- 'विक्की की मम्मी...'

पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 से निकलने के बाद पति विक्की जैन के साथ पहली बार ससुराल जा रही हैं। हाल ही में वह अपने पति के साथ बिलासपुर के लिए रवाना हुईं। अंकिता और विक्की एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए। अंकिता के चेहरे पर उदासी देख फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। देखिए उनका वीडियो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Wed, 07 Feb 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
विक्की के साथ ससुराल के लिए रवाना हुईं अंकिता लोखंडे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' (Bigg Boss Season 17) खत्म होने के बाद पहली बार ससुराल जा रही हैं। वह पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ ससुराल के लिए रवाना हो गई हैं। 

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' से निकलने के 10 दिन बाद अब अंकिता ससुराल जा रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर पति के साथ स्पॉट किया गया।

ससुराल के लिए रवाना हुईं अंकिता लोखंडे

बुधवार की दोपहर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। अंकिता और विक्की को एयरपोर्ट पर छोड़ने एक्ट्रेस की मां आई थीं। उन्होंने बेटी और दामाद को ड्रॉप किया, फोटो खिंचवाई और वहां से चली गईं। अंकिता और विक्की को देख लोग मान रहे हैं कि वह ससुराल जा रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें- बिग बॉस से बाहर आईं Ankita Lokhande के करीबी का हुआ निधन, शो में बार-बार कर रही थीं याद, मिलने के लिए रहीं परेशान

अंकिता लोखंडे के चेहरे पर दिखी परेशानी?

अंकिता लोखंडे के लुक की बात करें तो वह विंटर आउटफिट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ग्रीन कलर के को-ऑर्ड सेट और ब्लैक बूट्स में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने हाथ में विंटर जैकेट भी पकड़ रखा है और ब्लैक गॉगल्स लगाया है। वहीं, विक्की ग्रे पैंट और पर्पल टीशर्ट में हैंडसम लग रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस के चेहरे पर उदासी नोटिस की। 

अंकिता लोखंडे हुईं ट्रोल

अंकिता लोखंडे के हाव-भाव देखकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "अंकिता की बॉडी लैंग्वेज से पता चल रहा है कि वह खुश नहीं हैं। वह हंसने के लिए खुद को फोर्स कर रहीं।" एक और ने कहा, "अंकिता की तो स्माइल ही चली गई।" एक यूजर ने लिखा, "विक्की बेटा फ्लाइट में लड़ना नहीं।" एक नेटिजन ने कहा, "इनकी फिर लड़ाई हुई है गैरंटी।" 

एक यूजर ने कहा, "बिक्की की मम्मी कहां है।" एक ने कहा, "वे बिलासपुर अंकिता के ससुराल जा रहे हैं। जाहिर है। वह अपने ससुर का सामना करने के लिए बहुत परेशान लग रही हैं।

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande को थप्पड़ मारने की कोशिश पर Vicky Jain ने दी सफाई, कहा- 'यह हमारे सिस्टम में...'