Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: विक्की जैन को मिला था 'Red Flag' का टैग, अब एक्ट्रेस Ankita Lokhande ने पति के लिए कही ये बात

Bigg Boss 17 बिग बॉस खत्म होने के बाद इसके सभी कंटेस्टेंट लाइमलाइट में बने हुए हैं। शो के बाद इसकी कंटेस्टेंट रह चुकी अंकिता लोखंडे एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बात कर रही हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पति विक्की जैन को रेड फ्लैग का टैग मिलने पर खुलकर बात की है। चलिए जानते हैं अंकिता ने क्या कहा।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 09 Feb 2024 06:47 PM (IST)
Hero Image
मेरे पति मेरे लिए ग्रीन फ्लैग (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इस शो में उनके तीन महीने का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा। रियलिटी शो में कई बार उन्हें पति विक्की जैन के साथ लड़ाई झगड़े और बहस करते हुए देखा गया।

एक्ट्रेस पर अक्सर पजेसिव होने और अन्य कंटेस्टेंट के साथ उनकी दोस्ती को लेकर असुरक्षित होने का भी आरोप लगाया गया था। कई फैंस ने शो के दौरान नील भट्ट और विक्की की तुलना भी की। अब इस पर अंकिता ने खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande और विक्की जैन के रोमांस को देख यूजर्स ने उड़ाई खिल्ली, बोले- 'ड्रामा बंद करो'

मेरे पति मेरे लिए ग्रीन फ्लैग

हाल ही में, इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने इस बारे में खुलकर बात की। जब अंकिता से पूछ गया कि शो में विक्की और नील की एक तुलना थी कि नील ग्रीन फ्लैग है और विक्की रेड फ्लैग है। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'नहीं नहीं, यह सिर्फ एक धारणा होती है लोगों की।

मुझे लगता है जो ग्रीन फ्लैग और रेड फ्लैग वाली बात है, मेरे पति मेरे लिए ग्रीन फ्लैग हैं। चाहे कुछ भी हुआ हो, हमारे झगड़े हुए हो... जैसे वो कहते हैं ना, एडिट में क्या चीज घूम जाती है वो दिखती नहीं है। आप मिले हो विक्की से और मुझे पता है कि मेरे और मेरे परिवार के लिए मेरे पति क्या हैं। यही बात मायने रखती है'।

View this post on Instagram

A post shared by IB Showbiz (@ibshowbiz)

ओवररिएक्ट करती हूं मैं

इसके बाद जब अंकिता से पूछा गया कि क्या वह आयशा खान और सना सबसे बात करती हैं, तो उन्होंने कहा, 'हां, हां। मैंने सभी से बात की है। हमने साथ में पार्टी की है। जबरदस्ती का हौवा बन गया है ये पार्टियों का। कभी-कभी अपने आप पर ही लगता है कि मैं क्यों इतनी ओवररिएक्ट करती हूं चीजों पर।

कभी-कभी विक्की के लिए ये गलत हो जाता है। कई बार मेरी तरफ से उसके लिए गलत हो जाता है। मुझे वास्तव में इसका पछतावा है। कभी-कभी ये अतिप्रतिक्रियाएं और भावनाएं स्वस्थ नहीं होतीं'।

बता दें कि बिग बॉस के घर में अंकिता टॉप 3 से बाहर हो गई थीं। वहीं, विक्की ने टॉप 6 तक का सफर तय किया था।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के बाहर एक बार फिर हुई Ankita Lokhande की बेज्जइती, लाइव स्ट्रीमिंग में जुटे बस इतने फैंस?