Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande ने पिता के निधन के तीन दिन बाद किया इमोशनल पोस्ट, बोलीं- 'अब हमारे पास कुछ नहीं बचा'

Ankita lokhande Father Death टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का कुछ दिन पहले ही निधन हो गया। अब एक्ट्रेस ने अपने दिवंगत पिता के नाम एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखी हैं। एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनके और उनके पिता के खूबसूरत मोमेंट देखने को मिल रहे हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 15 Aug 2023 02:50 PM (IST)
Hero Image
Ankita Lokhande ने पिता की याद में लिखा भावुक नोट। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ankita lokhande Father Death: छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने 12 अगस्त 2023 को अपने पिता शशिकांत लोखंडे को हमेशा के लिए खो दिया था। पिता के निधन के तीन दिन बाद एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां किया है।

पिता के निधन पर अंकिता लोखंडे का पोस्ट

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पिता के साथ यादों से भरा एक वीडियो शेयर किया है और एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर जाहिर किया है कि वह अपने पिता को कितना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि वह अपने पिता की वजह से इतनी मजबूत हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे ने पिता के नाम लिखा लंबा-चौड़ा नोट

अंकिता ने कैप्शन में लिखा, 

"हेलो डैडी, मैं आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकती, लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि मैंने अपने जीवन में इतना मजबूत, ऊर्जावान और मनमोहक व्यक्ति कभी नहीं देखा। मुझे आपके बारे में और अधिक तब पता चला जब आप हमें छोड़कर चले गये। जो भी लोग देखने आये थे वे बस आपकी प्रशंसा कर रहे थे जैसे कि आप उन्हें हर दिन गुड मॉर्निंग मैसेज कैसे भेजते थे, जब आप लोगों को याद करते थे तो आप उन्हें कैसे कॉल करते थे या वीडियो कॉल करते थे।"

"आपने सभी के साथ हर रिश्ते को अच्छे से बनाये रखा और अब मैंने जाना कि मैं ऐसी क्यों हूं। मैं सिर्फ आपकी वजह से ऐसी हूं मेरे पापा। आपने मुझे बेहतरीन जिंदगी, बेहतरीन यादें और रिश्तों की बहुत मजबूत समझ दी.. आपने मुझे कभी हार न मानने की सीख दी। आपने मुझे राजा जैसी जिंदगी जीना सिखाया और आपने हमेशा मुझे उड़ने के लिए पंख दिये।" 

अंकिता लोखंडे ने पिता से किया ये वादा

"मैं वादा करती हूं कि मैं आपको कभी जाने नहीं दूंगी, क्योंकि आप हमेशा-हमेशा के लिए मेरी आत्मा का हिस्सा हैं और मैं आभारी हूं कि आपने मुझे ऐसा करने का अवसर दिया। आपके लिए हूं और हर तरह से आपका ख्याल रखूंगी। मैं और मां पिछले तीन दिन से बस यही सोच रहे हैं कि उठने के बाद क्या करना है, क्योंकि आपने हमें हमेशा बिजी रखा है।"

"पापा का खाना, पापा के फल, पापा का नाश्ता आदि, लेकिन अब हमारे पास कुछ भी नहीं बचा है, क्योंकि आपने हमें छोड़ दिया है। हमें पहले से और अधिक मजबूत बनाने के लिए धन्यवाद पापा।"

मां का जिंदगी भर ख्याल रखेंगी अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने आगे बताया कि उनके पिता उनकी मां को बहुत प्यार करते थे। अंकिता ने अपने पापा से वादा किया कि वह उनकी पत्नी का जिंदगी भर ख्याल रखेंगी और उन्हें हमेशा खुश रखेंगी।