Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ईगो हर्ट हुआ मैडम का', हार के बाद भीड़ से घिरीं Ankita Lokhande ने किया इस तरह बिहेव, हो गईं ट्रोल

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले पर हर किसी की नजर थी। अंकिता लोखंडे के फैंस एक्ट्रेस को विनर बनता देखना चाहते थे। हालांकि ऐसा हुआ नहीं। एक्ट्रेस के साथ ही उन्हें सपोर्ट करने वालों का भी दिल दुख गया जब अंकिता टॉप 3 से बाहर हो गईं। वहीं शो से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 29 Jan 2024 09:48 AM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस 17' फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे. फोटो क्रेडिट- वूमप्ला

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले काफी शानदार और धमाकेदार रहा। रविवार की शाम खूब धूम धड़ाके, नाच गाने और ढेर सारी कॉमेडी के बीच खत्म हुई। मुनव्वर फारुकी इस सीजन के विनर बनकर सामने आए। उन्होंने न केवल ट्रॉफी जीती, बल्कि 50 लाख की प्राइज मनी और चमचमाती कार भी अपने नाम की। 

ग्रैंड फिनाले में अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के बीच कांटे की टक्कर होते देखने को मिली। कुछ लोगों को अभिषेक और अंकिता तक के जीतने की उम्मीद थी। सोशल मीडिया ट्रेंड के अनुसार, ऐसा माना जा रहा था कि अंकिता टॉप 2 में तो पहुंच ही जाएंगी, लेकिन वह टॉप 4 में ही एविक्ट हो गईं। शो से निकलने के बाद उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका मुंह बना हुआ है। 

अंकिता के चेहरे से स्माइल गायब

विनर की घोषणा के बाद जब अंकिता शो से बाहर आईं, तो उनके चेहरे पर स्माइल नहीं दिखी। वहीं, मीडिया और फैंस की भीड़ से वह घिरी रहीं। अंकिता शो से बाहर आकर सीधा अपनी कार में चली गईं। एक्ट्रेस के साथ उनकी मां भी थीं और दोनों कार के अंदर जाते समय मीडिया से बचती दिखीं। अंकिता ने इस दौरान किसी के भी सवालों का जवाब नहीं दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

अंकिता पर क्या बोले फैंस

अंकिता लोखंडे का ये वीडियो देख फैंस ने कई तरह की बातें की हैं। एक ने लिखा, 'ये मनारा से कितनी जेलेस फील करती है। मनारा की कन्फ्यूजिंग पर्सनालिटी है, लेकिन कम से कम वह रियल है। उम्मीद है कि अंकिता ये सी लें कि अपनी जड़ों से कैसे जुड़े रहते हैं।' एक ने कमेंट किया, 'ये अपसेट है क्योंकि मनारा पहले आ गई।' एक यूजर ने ये भी कमेंट किया कि इनकी ईगो हर्ट हुआ है।

बता दें कि टॉप 5 में से अंकिता टॉप 4 की पोजिशन पर बाहर हो गई थीं। टॉप 3 में मुनव्वर और अभिषेक के साथ ही मनारा भी थीं। हालांकि, टॉप 2 से मनारा का भी सफर खत्म हो गया।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस से बाहर आते ही Munawar Faruqui ने लगाई आयशा को लताड़, नाजिला के साथ रिलेशन रखने पर कही ये बात