Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिग बॉस के बाहर एक बार फिर हुई Ankita Lokhande की बेज्जइती, लाइव स्ट्रीमिंग में जुटे बस इतने फैंस?

Ankita Lokhande Instagram Live टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे हाल ही में समाप्त हुए सलमान खान के शो बिग बॉस 17 की टॉप-4 फाइनलिस्ट रहीं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे पहली बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइव आई हैं। लेकिन अंकिता का ये इंस्टा लाइव उतना असरदार साबित नहीं हुआ है जो उनके स्टारडम से होना बनता है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 09 Feb 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे के इंस्टाग्राम लाइव नहीं रहा असरदार (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Instagram Live: बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद कंटेस्टेंट्स के नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। कई ऐसे बिग बॉस के सदस्य और फाइनलिस्ट हैं, जो बिग बॉस से घर से निलकते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से रूबरू हुए हैं। इस कड़ी में अब अगला नाम अंकिता लोखंडे का नाम शामिल हो रहा है।

लेकिन इंस्टा लाइव अंकिता के लिए उम्मीद के मुताबिक असरदार साबित नहीं हुआ है और टीवी एक्ट्रेस के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। 

अंकिता लोखंडे के इंस्टाग्राम लाइव का हुआ ये हाल

जब सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 17 शुरू हुआ था तो उस वक्त अंकिता लोखंडे को इस शो के विनर का प्रबल दावेदार माना गया। हालांकि जैसे ये सीजन आगे बढ़ा अंकिता का सफर उतार-चढ़ाव से भरा साबित होने लगा। आलम ये रहा है कि अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की टॉप 4 फाइनलिस्ट रहीं।

इसके बाद अब गुरुवार को अंकिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइव सेशन किया। जिसकी शुरुआत तो शानदार रही लेकिन जैसे-जैसे एक्ट्रेस का ये सेशन आगे बढ़ा तो फैंस की संख्या में भारी गिरावट देखी गई।

बिग बॉस 17 ताजा खबर के अनुसार अंकिता लोखंडे बिग बॉस इतिहास की सबसे कम इंस्टा लाइव व्यूज जुटाने वाली टॉप-4 कंटेस्टेंट में से एक बनी हैं। अदाकारा के लाइव का हाईएस्ट व्यूज नंबर 14.1K के था कुछ देर बाद लुढ़कर 7K पर आ गया। इस तरह से अंकिता के नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया। 

इस मूवी में नजर आएंगी अंकिता

बिग बॉस 17 के बाद अंकिता लोखंडे फिल्मी दुनिया में कमाल दिखाती हुई नजर आएंगी। दरअसल हाल ही में अंकिता की अपकमिंग फिल्म स्वंत्रत वीर सावरकर का एलान हुआ है और इसमें वह लीड रोल प्ले करती दिखाई देंगी।

रणदीप हुड्डा स्टारर इस मूवी का टीजर बहुत पहले ही रिलीज किया गया है। फैंस अंकिता और रणदीप की इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- 'अगर हमारा रिश्ता मजबूत नहीं...', Ankita Lokhande ने विक्की जैन संग तलाक लेने की बात पर तोड़ी चुप्पी