Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक डांस के लिए Ankita Lokhande की मेंटल हेल्थ का उड़ा मजाक, अब एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

बिग बॉस सीजन 17 का हिस्सा रह चुकीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था। क्लिप में अतरंगी डांस के चक्कर में अंकिता बुरी तरह ट्रोल हो रही थीं। अब आखिरकार अभिनेत्री ने ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है। अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए ट्रोल्स को जवाब दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 11 May 2024 07:41 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में पार्टिसिपेट करने के दौरान भी उन्हें खूब टोल किया गया। कुछ समय पहले अंकिता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देख लोगों ने उनके मेंटल हेल्थ को लेकर सवाल खड़ा कर दिया था। अब अभिनेत्री ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

इस वीडियो के लिए ट्रोल हुई थीं अंकिता लोखंडे

39 साल की अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो रीशेयर किया है। क्लिप में अभिनेत्री दोस्तों और पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ एक रेस्तरां में बैठी हुई हैं। उन्होंने लैवेंडर कलर की ड्रेस पहनी है और इंगलिश गाने पर फनी अंदाज में डांस कर लोगों को एंटरटेन कर रही हैं। इस वीडियो पर लोगों ने उनकी मेंटल हेल्थ पर सवाल खड़े किये।

ट्रोल्स पर बरसीं अंकिता लोखंडे

अब अंकिता लोखंडे ने वीडियो को रीशेयर करते हुए ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "हां मुझे डांस करने में मजा आता है। हां मुझे कैंडिड पसंद है। हां, मैं अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखती हूं।" इसके अलावा अंकिता ने अपने फैंस को शुक्रिया किया है, जिन्होंने उनके बचाव में पोस्ट किया।  

Ankita Lokhande

यह भी पढ़ें- 'सफर में उतार-चढ़ाव आए... Ankita Lokhande ने ससुराल वालों संग अपने रिश्ते पर कही ये बात

अंकिता लोखंडे ने ठुकराई करण जौहर की फिल्म

'पवित्र रिश्ता' से घर-घर में पॉपुलर हुईं अंकिता लोखंडे को आखिरी बार रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वांतत्र्य वीर सावरकर' में देखा गया था। फिल्म में अभिनेत्री की परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया। इसके बाद खबरें आईं कि करण जौहर निर्देशित 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' का ऑफर अंकिता को दिया गया है, लेकिन किसी कारण एक्ट्रेस ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है।

फिलहाल, इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है। अंकिता लोखंडे सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में भी नजर आईं, लेकिन वह शो जीतने से चूक गईं।

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे की फिल्म आते ही सास रंजना जैन के बदले तेवर, बहू को लेकर कह दी ऐसी बात, यकीन करना हुआ मुश्किल