Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तुम बच्चा कर लो...', Ankita Lokhande ने बताया क्यों Salman Khan ने लगाई थी एक ही बात की रट

बिग बॉस 17 में Ankita Lokhande और Vicky Jain के काफी झगड़े हुए थे। जिस तरह से दोनों के सीजन खत्म होते-होते भी मनमुटाव हो रहे थे उसे देखते हुए कई यूजर्स को यही लगा था कि दोनों का रिश्ता खत्म हो जाएगा। पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में बताया कि जब वह सलमान खान से मिली थीं तो उन्होंने उन्हें बेबी प्लानिंग की सलाह दी थी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 27 Feb 2024 02:51 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे को सलमान खान ने दी बच्चा पैदा करने की सलाह / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन ने अपनी लड़ाई की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी। पूरे सीजन में दर्शकों को दोनों का गेम एक-दूसरे के इर्द गिर्द ही घूमता दिखाई दिया। अंकिता लोखंडे और विक्की भैया ने एक-दूसरे पर जिस तरह से घर में कीचड़ उछाला।

सलमान खान के शो में अंकिता लोखंडे ने तलाक लेने की बात तक कह दी थी। हालांकि, जब अंकिता लोखंडे बिग बॉस से बाहर आईं, तो उनका और विक्की का रिश्ता फिर से ट्रैक पर लौट आया।

अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने बताया कि जैसे ही वह बिग बॉस 17 से बाहर निकलीं तो सलमान खान ने उन्हें बच्चा पैदा करने की सलाह दे डाली। उन्होंने ये भी बताया कि सलमान खान ने उन्हें ऐसा करने को क्यों कहा।

सलमान खान ने क्यों अंकिता लोखंडे को दी मां बनने की सलाह

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी को दो साल से ज्यादा का समय हो चुका है। दोनों ने साल 2021 में मुंबई के फाइव स्टार होटल में ड्रीम वेडिंग की थी।

यह भी पढ़ें: Dance Deewane 4 में चांदी के गिफ्ट लेकर पहुंचे विक्की जैन और अंकिता लोखंडे, इन कंटेस्टेंट्स को दिया तोहफा

बिग बॉस की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे ने भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) का पॉडकास्ट में बताया कि जैसे ही शो खत्म होने के बाद सलमान खान से मिली तो एक्टर ने उन्हें सलाह देते हुए 'बच्चा' पैदा करने की रट ही लगा दी। अंकिता लोखंडे ने कहा,

"सलमान सर ने भी हमें अंदर ये सलाह दी थी, जब मैं उनसे सीजन खत्म होने के बाद मिलने गयी थी तो उन्होंने मुझे कहा एक ही बात बोल रहा हूं बच्चा कर लो। मैंने बोला सर आप क्या बोल रहे हो, तो फिर उन्होंने कहा बस बच्चा कर लो। उनको कुछ नहीं था, बस यही बोल रहे थे बच्चा कर लो"।

आखिर क्यों अंकिता को सलमान बार-बार कह रहे थे ये बात

अंकिता लोखंडे ने भारती सिंह संग बातचीत में ये भी बताया कि आखिर क्यों सलमान खान उन्हें बार-बार बच्चा करने की सलाह दे रहे थे। पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस ने कहा, "जब सर बार-बार ये कह रहे थे, तो मैंने कहा सर सोचा जाएगा। वो ये बात हमें इसलिए समझा रहे थे क्योंकि उनका मानना था कि कपल के बीच की बॉन्डिंग इससे और भी ज्यादा मजबूत हो जाती है।

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Vicky Jain) के नेशनल टीवी पर हुए झगड़े को दर्शक अब भी नहीं भूल पाए हैं, यही वजह है कि पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस जब भी अपने पति संग कोई रोमांटिक फोटो शेयर करती हैं, तो उस पर तुरंत कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर देते हैं।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor ने कॉपी की Ankita Lokhande की ड्रेस, नेटिजंस बोले- 'कहां राजा भोज'