Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: ''वह मुझे छोड़कर चला गया था'', Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain पर किया चौंकाने वाला खुलासा

Ankita Lokhande Bigg Boss 17 सुपरस्टार सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 को लेकर चर्चाओं का बाजार आए दिन गर्म रहता है। शो से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं। इस बीच शो की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ झगड़े को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 13 Dec 2023 02:06 PM (IST)
Hero Image
विक्की जैन को लेकर अंकिता ने किया बड़ा खुलासा (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ankita Lokhande-Vicky Jain Fight: बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार सलमान खान के मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 को लेकर अक्सर सुर्खियों का बाजार काफी गर्म रहता है। आए दिन इस शो से जुड़े लेटेस्ट अपडेट सामने आते रहते हैं, जिनके बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं।

इस बीच बिग बॉस 17 के घर की सदस्य अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन को लेकर बड़ा खुलासा किया है और बताया कैसे एक बार उनकी और विक्की की गंदी लड़ाई हुई थी।

विक्की संग भयंकर लड़ाई पर अंकिता लोखंडे का खुलासा

बिग बॉस 17 में बतौर कपल एंट्री लेने वालीं अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन का नाम शो की शुरुआत से लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। शो के दौरान इन दोनों के बीच फिलहाल तनातनी का माहौल बना हुआ है। हाल ही में बिग बॉस 17 की घर की सदस्य खानजादी के खाने की तारीफ करने को लेकर विक्की जैन और अंकिता में काफी भयंकर झगड़ा हुआ है, कहासुनी के बाद अंकिता को रोते हुए भी देखा गया है।

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक अब अंकिता लोखंडे ने अपने पति को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। अंकिता ने बताया है- ''आज जो हुआ है ऐसा एक बार और मेरे साथ हो चुका है। मेरी और विक्की की एक बार काफी बुरी लड़ाई हो गई थी।

इसका परिणाम इतना भयंकर रहा कि वह मुझे एक साल तक छोड़ कर चला गया था और गायब रहा।'' विक्की जैन को लेकर अंकिता लोखंडे के इस खुलासे के बाद चर्चाएं काफी तेज हो गई हैं और सोशल मीडिया पर फैंस अब विक्की को टारगेट करने लगे हैं।

बिग बॉस के घर में अंकिता और विक्की के रिश्ते में आई दरार

पॉपुलर शो बिग बॉस 17 में आने से पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का नाम टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में शुमार रहा। लेकिन जब ये दोनों बिग बॉस के घर में आए हैं तब से अक्सर इस कपल के बीच अनबन होती नजर आ रही है। जिसको देखकर कुछ फैंस का मानना है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते में दरार आती दिख रही है।

ये भी पढ़ें- बिग बॉस हाउस में वाहवाही लूट रहे हैं Munawar Faruqui, तो बाहर गर्लफ्रेंड ने उठाया ये बड़ा कदम