Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande को वैलेंटाइन डे पर मिला ये खास गिफ्ट, बिलासपुर से विक्की जैन ने पत्नी के लिए भेजा तोहफा

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को उनकी फैमिली के साथ एक रेस्तरां के बाहर पैपराजी ने स्पॉट किया। एक्ट्रेस ने भी बात की और अपने वैलेंटाइन डे के प्लान के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि आज उनके लिए वैलेंटाइन उनकी नानी बनी हैं। अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन (Vicky Jain) से मिले गिफ्ट्स के बारे में भी बात की।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 15 Feb 2024 10:01 AM (IST)
Hero Image
बिलासपुर से विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे के लिए भेजे तोहफे, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट्स अंकिता लोखंडे का वैलेंटाइन बेहद खास रहा। एक्ट्रेस शाम को खास इंसान के साथ डिनर डेट पर भी गईं। इस दौरान उनके साथ पति विक्की जैन नजर नहीं आए। हालांकि, पति धर्म निभाते हुए उन्होंने अंकिता लोखंडे के लिए गिफ्ट भिजवा दिए।

अंकिता लोखंडे ने इस बार वैलेंटाइन डे अपनी नानी के साथ मनाया। एक्ट्रेस 14 फरवरी को मां, मौसी और नानी के साथ बाहर घूमने निकलीं।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui: हिना खान को रास नहीं आई 'बिग बॉस' विनर मुनव्वर फारुकी की तारीफ, सरेआम मार दिया ताना

कैसा रहा अंकिता का वैलेंटाइन ?

अंकिता लोखंडे को उनकी फैमिली के साथ एक रेस्तरां के बाहर पैपराजी ने स्पॉट किया। एक्ट्रेस ने भी बात की और अपने वैलेंटाइन डे के प्लान के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि आज उनके लिए वैलेंटाइन उनकी नानी बनी हैं। अंकिता लोखंडे ने पति से मिले गिफ्ट्स के बारे में भी बात की।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

अंकिता के लिए विक्की का गिफ्ट

अंकिता लोखंडे ने बताया विक्की जैन ने बिलासपुर से उनके लिए वैलेंटाइन पर गिफ्ट्स भेजे हैं, जो उन्हें बेहद पसंद आए। एक्ट्रेस ने मजाक करते हुए आगे कहा कि गिफ्ट मायने रखता है, बस गिफ्ट टाइम पर मिलना चाहिए। हालांकि, पैपराजी के पूछने के बाद भी एक्ट्रेस ने ये नहीं बताया कि तोहफे में उन्हें मिला क्या है?

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui: 'पापा कहते हैं, बदनाम करेगा...', फैंस के साथ बदसलूकी पर मुनव्वर ने आदित्य नारायण की उड़ाई खिल्ली

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बिग बॉस में जमकर की लड़ाइयां

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की बिग बॉस 17 जर्नी की बात करें, तो शो में दोनों ने खूब लड़ाई की थी। यहां तक कि इनके परिवार को शो में आकर समझाना पड़ा था। बिग बॉस के घर में अंकिता, विक्की को लेकर अक्सर परेशान नजर आती थीं। वहीं, विक्की अपने गेम को लेकर चर्चा में बने हुए थे। बिग बॉस के घर में अंकिता और विक्की की लड़ाइयां इतना बढ़ जाती थी कि एक्ट्रेस सेपरेशन तक की बात कह देती थीं।

टॉप 5 से चूके विक्की जैन

बिग बॉस 17 में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने साथ में एंट्री की थी, लेकिन फिनाले तक सिर्फ एक्ट्रेस पहुंच पाई थीं। शोबिज से ताल्लुक न होते हुए भी विक्की जैन ने टॉप 6 में जगह बनाई थी, लेकिन टॉप 5 में नहीं पहुंच पाए थे।