Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं चीजों से रिकवर कर रही हूं...', बिग बॉस हाउस में रहकर Ankita Lokhande की मेंटल हेल्थ पर पड़ा असर

Ankita Lokhande Mental Health मुनव्वर फारूकी बिग बॉस सीजन 17 ( bigg boss 17 ) की ट्रॉफी डोंगरी ले गए । अब एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande) ने शो में खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है और उन्होंने बताया कि मुझे उससे उबरने की जरूरत है जो मैनें घर के अंदर झेला है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 07 Feb 2024 11:43 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ankita Lokhande: टीवी की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बिग बॉस सीजन 17 में नजर आई थीं। एक्ट्रेस के फैंस को उनके जीत की पूरी उम्मीद थी लेकिन ये हो न सका।

 मुनव्वर फारूकी बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी डोंगरी ले गए। अब एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो में खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है और उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि मुझे उससे उबरने की जरूरत है (जो उसने घर के अंदर झेला)।

यह भी पढ़ें- Ekta Kapoor के फेमस शो नागिन 7 का हिस्सा बनेंगी Ankita Lokhande ? इस एक्टर संग करेंगी रोमांस

मैंने अपनी जर्नी एन्जॉय की- अंकिता

अंकिता लोखंडे ने  'पीटीआई' को दिए इंटरव्यू में कहा है कि, 'मैं बिग बॉस में पूरे दिल और इमोशंस के साथ थी। जो महसूस करती थी वह बोलती थी। मैंने कभी भी कुछ छुपाया नहीं। जैसी हूं वैसे ही खुद को पर्दे पर दिखाया। यही वजह है कि मुझे कोई पछतावा नहीं है। न ही मैं अपनी जर्नी से अपसेट हूं। बस शॉक्ड हूं। मुझे लगता था कि मेरे बहुत सारे फैंस हैं जो मुझे सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन ये प्यार थोड़ा कम पड़ गया। मगर मैंने अपनी जर्नी को फुल एन्जॉय किया।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

मेंटल हेल्थ पर बोलीं अंकिता लोखंडे

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने आगे मेंटल हेल्थ के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मैं बहुत सोचने वाली लड़की नहीं हूं, लेकिन वहां स्थिति ऐसी थी कि मैं बहुत मजबूर हो गई थी। अब मैं इन सब चीज से रिकवर कर रही हूं और ये चीजें समय के साथ ही ठीक होंगी। मेरे पति विक्की, मेरी फैमिली, मेरी मां और विक्की जैन का पूरा परिवार मेरे साथ है। मैं जल्द इन चीजों से उबर जाऊंगी।

एक्ट्रेस के आने वाले प्रोजेक्ट्स

अंकिता ने शो भले ही शो न जीता हो, लेकिन उन्होंने लोगों के दिलों को खूब जीता है। अब एक्ट्रेस अब अपनी आने वाली फिल्म स्वातंत्रय वीर सावरकर को लेकर चर्चा में है, जिसमें रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं। इसके अलावा खबर है कि एक्ट्रेस को एकता कपूर का फेमस शो नागिन 7 के लिए भी साइन किया है।

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande को खटकती थी मनारा-विक्की की दोस्ती, बिग बॉस 17 के एपिसोड देखने के बाद इस बात का हो रहा पछतावा

अंकिता पहले भी एकता कपूर के साथ काम कर चुकी हैं। 'नागिन' एकता कपूर और टेलीविजन के हिट शो में से एक है। इस शो में अंकिता के साथ टीवी एक्टर और बिग बॉस 16 में नजर आ चुके अंकित गुप्ता नजर आएंगे। पहली बार दोनों स्क्रीन साझा करते दिखाई देंगे।