Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आपकी औकात क्या है...' Vicky Jain के पिता ने Ankita Lokhande की मां को दिखाया नीचा !

Ankita Lokhande And Vicky Jain बिग बॉस शो के हालिया एपिसोड में करण जौहर ने अपने पसंदीदा 4 कंटेस्टेंट को घर के अंदर जाके गले लगाया जिसमें अंकिता लोखंडे अभिषेक कुमार मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी । इसके बाद करण ने कल दो लोगों की क्लास लगाई। पहली ईशा मालवीय और दूसरे नंबर पर थे विक्की जैन ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 15 Jan 2024 04:57 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे के ससुर (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ankita Lokhande And Vicky Jain: 'बिग बॉस 17' शो  का 28 जनवरी को फिनाले है और जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, शो में तनाव बढ़ता जा रहा है। बीते वीकेंड के वार में सलमान खान के बजाए परिवार वालों की क्लास लेने करण जौहर पहुंचे थे।

शो के शुरुआत में करण जौहर ने अपने पसंदीदा 4 कंटेस्टेंट को घर के अंदर जाके गले लगाया, जिसमें अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी। इसके बाद करण ने कल दो लोगों की क्लास लगाई। पहली ईशा मालवीय और दूसरे नंबर पर थे विक्की जैन।

.यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'मैं जा रही तेरी जिंदगी से...', गंदी लड़ाई के बाद Ankita Lokhande तोड़ेंगी पति Vicky से नाता?

अंकिता ने विक्की को बताया सारा सच

करण जौहर के बातचीत के बात विक्की जैन ने पत्नी अंकिता लोखंडे से अकेले में जाकर बातें की। दोनों पति-पत्नी के आपसी सीरियस डिस्कशन में अंकिता ने विक्की की मां के कुछ ऐसे खुलासे किए जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं।

अंकिता ने विक्की संग बातचीत में बताया कि, जब मैंने तुम्हें चप्पल मारी थी तो तुम्हारे पापा ने मेरी मम्मी को फोन किया था और कहा था कि, आप भी अपने पति को ऐसे ही मारती थीं क्या चप्पल, जूते फेंक के? पापा ने और भी बोला था। उन्होंने कहा था- आपकी औकात क्या है?'।

— Neeti Roy (@neetiroy) January 14, 2024

अंकिता ने बार-बार बोला सॉरी

इस बातचीत में अंकिता ने कहा, 'मैं बहुत आराम से इस बारे में तुम्हारी मम्मी से कहा कि मेरी मां अकेली हैं, मेरे पापा का कुछ वक्त पहले निधन हुआ है। आप ऐसे मत बोलों। 'मैंने उनसे कहा कि जो भी मेरे और विक्की के बीच है उसमें हम दोनों की गलती है। इसमें न तो आपकी गलती है न पापा की गलती है। इसलिए मैं अपनी तरफ से सॉरी हूं, मैं बहुत गिल्टी हूं कि गलतियां हुई हैं'।

भड़क रहे हैं यूजर्स

अंकिता लोखंडे के इस खुलासे के बाद अब सोशल मीडिया पर विक्की जैन और उनके पेरेंट्स पर अंकिता के फैंस काफी भड़कते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, यह क्रूरता और बेहूदगी है। मैं विक्की के फैमिली ड्रामा से बहुत परेशान हूं।

तो वहीं कई दूसरे यूजर्स का कहना है कि अंकिता ने भी पति को चप्पल क्यों मारी। उन्हें अपने पति के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए थे। बता दें, यूजर्स के साथ-साथ कई के लिए सेलेब्स भी अंकिता के सपोर्ट में उतरी हैं।  

अंकिता के सपोर्ट में आईं राखी

जब से विक्की जैन की मां शो में आई उन्होंने बाहर मीडिया में जाके अंकिता लोखंडे को लेकर कही तरह की बाते थी। इतना ही नहीं उन्होंने सरेआम मीडिया में कहा कि हम तो इस शादी के खिलाफ थे। रंजना जैन के इस तरह के बयानों के बाद सोशल मीडिया पर लोग अंकिता को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। अब इस लड़ाई में राखी सावंत भी आ कूदी हैं।

यह भी पढ़ें- 'सासू मां शांति से बैठो, खाओ पीओ, ऐश करो...कैकेयी न बनो', राखी सावंत ने दी विक्की की मां को चेतावनी, वीडियो वायरल

उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे की सास को खास नसीहत दी है। राखी ने कहा है कि,  मैं अंकिता की सास से कहना चाहती हूं कि सास भी कभी बहू थी। पति-पत्नी के बीच क्यों कबाब में हड्डी न बने। एक बार आपके बेटे, विक्की जीजाजी ने बहू का हाथ पकड़ लिया, शादी कर ली तो उनके आपस के झगड़ों में क्यों पड़ रही हो? सासू मां... सासू मां शांति से बैठो ना। खाना-पीना खाओ, ऐश करो सासू मां।