Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान के शो में भयंकर घमासान, मनारा से तंग आकर अंकिता ने लिया बड़ा फैसला, सुनकर विक्की भी हैरान

Bigg Boss 17बिग बॉस 17 में अक्सर कंटेस्टेंट्स के बीच किसी भी बात पर कहासुनी हो जाती है। शो में बने हुए कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं जो बीच में ही घर जाने की बात करते हैं। अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं। अक्सर उनके घरवालों के साथ झगड़े होते देखने को मिले हैं लेकिन इस बार एक्ट्रेस के सब्र का बांध ही टूट गया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 03 Dec 2023 03:09 PM (IST)
Hero Image
Ankita Lokhande and Vicky Jain from Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के आने वाले एपिसोड में बड़ा धमाका होते देखने को मिलने वाला है। इसकी एक झलक मेकर्स ने जारी किए प्रोमो में दिखा दी है। शो में वैसे ही इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच बनते-बिगड़ते रिश्ते दिखाए जा रहे हैं। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की अक्सर किसी न किसी से तू तू-मैं मैं हो जाती है। अपकमिंग एपिसोड में उनकी मनारा चोपड़ा से जबरदस्त भिड़ंत होते देखने को मिलेगी।

'बिग बॉस' हाउस में फिर घमासान

जारी किए गए प्रोमो में अंकिता और मनारा के बीच गजब की तू-तू मैं-मैं होते देखने को मिलेगी। मनारा, अंकिता से कहती हैं कि वह मुंह न बनाएं। इस बात से चिढ़ कर अंकिता वहां से उठ कर सना के पास चली जाती हैं। इसके बाद वह मनारा की खूब बुराइयां करती हैं। अंकिता कहती हैं कि वह मनारा से तंग आ चुकी हैं। जिस तरह के वह मुंह बनाती हैं। उन्हें समझ नहीं आता कि उन्होंने क्या गलत किया है।

विक्की के सामने निकले अंकिता के आंसू

प्रोमो में दिखाया गया है कि अंकिता घर जाने की रट लगाए बैठी हैं। वह विक्की से कहती हैं कि वो कुछ करें, जिससे कि वह घर जा सकें। विक्की उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं, लेकिन अंकिता के आंसू रुकने का नाम नहीं लेते। उन्होंने कहा कि वह घर जाना चाहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'बिग बॉस 17' से बाहर हुए तहलका

इसके पहले बीते वीकेंड का वार एपिसोड में सनी आर्य उर्फ तहलका का एविक्शन दिखाया गया। तहलका को लगातार घर के सदस्यों के साथ हाथापाई करने को लेकर वॉर्निंग दी गई, लेकिन बात न मानने के आरोप में उन्हें अचानक बेघर कर दिया गया। हालांकि, तहलका ने किसी से भी लड़ाई करने की बात को गलत बताया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 से बाहर आए तहलका ने बताया घर के अंदर का हाल, शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स पर तोड़ी चुप्पी