Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui की जीत पर अंकिता लोखंडे ने Bigg Boss पर साधा निशाना, कहा- 'अब ये पर्सनैलिटी शो नहीं रह गया है'

बिग बॉस 17 ( Bigg Boss 17) में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) मजबूत कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल थीं। एक्ट्रेस को उनके जीतने पर पूरा भरोसा था। कम से कम टॉप 3 में तो पहुंचने को लेकर कॉन्फिडेंट थीं लेकिन फिनाले में सामने आई असलियत ने उनके होश उड़ा दिए क्योंकि वो चौथे नंबर पर ही वोट आउट हो गईं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 12 Feb 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे ने 'बिग बॉस' पर साधा निशाना, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद भी दर्शकों की दिलचस्पी शो को लेकर बनी हुई है। अब फैंस कंटेस्टेंट्स से जुड़ी अपडेट पर बराबर पकड़ बनाए हुए हैं। इनमें सबसे ज्यादा खबरों में विनर फारुकी, रनर-अप अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे बने हुए हैं। अब हाल ही में अंकिता ने बिग बॉस विनर को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया कि चर्चा में आ गई हैं।

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे मजबूत कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल थीं। एक्ट्रेस को उनके जीतने पर पूरा भरोसा था। कम से कम टॉप 3 में तो पहुंचने को लेकर कॉन्फिडेंट थीं, लेकिन फिनाले में सामने आई असलियत ने उनके होश उड़ा दिए।

यह भी पढ़ें- Ayesha Khan के बचपन की तस्वीर देख चौंके लोग, ट्रांसफॉर्मेशन पर यकीन करना हुआ मुश्किल, पूछ बैठे ये सवाल

मुनव्वर की जीत पर साधा निशाना

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे चौथे नंबर पर एलिमिनेट हो गई थीं। वहीं, मुनव्वर फारुकी विनर बने थे, जबकि अभिषेक कुमार फर्स्ट और मनारा चोपड़ा सेकेंड रनर-अप बनी थीं। अंकिता लोखंडे, बिग बॉस 17 के इस रिजल्ट से ज्यादा खुश नजर नहीं आ रही हैं, क्योंकि उन्होंने कहा है कि बिग बॉस अब पर्सनैलिटी गेम नहीं रह गया। यहां सिर्फ ज्यादा वोट्स मायने रखते है।

क्या बोलीं अंकिता लोखंडे ?

अंकिता लोखंडे ने इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी को लेकर कहा, "बिग बॉस अब सिर्फ पॉपुलैरिटी शो बनकर रह गया है। मुझे एक और चीज लगती है कि अगर सिर्फ पॉपुलैरिटी मायने रखती है, तो ऐसा होना चाहिए कि जितने भी कंटेस्टेंट्स हैं उनके बराबर फॉलोअर्स होने चाहिए।"

यह भी पढ़ें- Saanware Song Out: रिलीज हुआ अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा का गाना 'सांवरे', केमिस्ट्री देख भूल जाएंगे 'मुनारा'

अब पर्सनैलिटी मायने नहीं रखती

उन्होंने आगे कहा, "किसी के कम है और किसी के ज्यादा फॉलोअर्स हैं, तो कोई गेम खेलेगा ही नहीं। ऐसा है, तो मैं इनपुट देती ही नहीं हूं, क्योंकि मेरे तो बहुत ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अब ये पर्सनैलिटी से ज्यादा पॉपुलैरिटी शो बनकर रह गया है।"